×

Imran Khan: क्या अभिनेता इमरान खान और अवंतिका का हुआ तलाक, पत्नी के इस पोस्ट से खुली पोल

Imran Khan and Avantika Malik: "आई हेट लव स्टोरीज" फिल्म में नजर आ चुके बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 22 March 2023 6:09 PM GMT
Imran Khan: क्या अभिनेता इमरान खान और अवंतिका का हुआ तलाक, पत्नी के इस पोस्ट से खुली पोल
X
Imran Khan and Avantika Malik (Photo- Social Media)
Imran Khan and Avantika Malik: "आई हेट लव स्टोरीज" फिल्म में नजर आ चुके बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इमरान खान तो वैसे फिल्मी दुनिया से गायब ही हो गए हैं, लेकिन आज फिर अचानक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी चर्चा होने लगी है।

इस वजह से चर्चा में आए इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका

इमरान खान भले ही गुमनामी की जिंदगी जी रहें हों, लेकिन पिछले कुछ समय से वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं। कुछ महीने पहले ही खबर आई थी कि इमरान अपनी पत्नी अवंतिका से अलग रह रहें हैं और अब अचानक सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी ने कुछ ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हल्ला मच गया है।

क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर अवंतिका ने इमरान संग तलाक का किया इशारा

इमरान की बीवी अवंतिका ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने Miley Cyrus के डांस वीडियो को रीपोस्ट किया है और इसके साथ कैप्शन में लिखा, "उसके लिए तलाक ही बेस्ट था। सिर्फ उसके लिए ही नहीं....... बस ऐसे ही कह रही हूं।"
अवंतिका के इस पोस्ट ने कहीं न कहीं तलाक की खबरों को हवा दे दिया है और अब सब के मन में यही सवाल चल रहा है कि क्या सच में दोनों ने अपने रिश्ते को पूरी तरह खत्म करने का फैसला कर लिया है।

इमरान संग इस एक्ट्रेस का जोड़ा जा रहा नाम

बता दें कि इमरान खान को कुछ महीने पहले ही जानी मानी अभिनेत्री लेखा के साथ देखा गया था, सोशल मीडिया पर उनकी और इमरान की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थीं, जिसके बाद कयास लगाया जाने लगा कि इमरान और लेखा एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। अब अवंतिका के इस क्रिप्टिक पोस्ट ने कहीं न कहीं इस बात पर मुहर लगा दी है। जानकारी के लिए बता दें कि इमरान और लेखा 2013 में रिलीज हुई फिल्म "मटरू की बिजली का मंडोला" में साथ काम किए थे।

साल 2011 में इमरान ने अवंतिका संग शादी रचाई थी

इमरान और अवंतिका ने साल 2011 में शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम इमारा है। फिलहाल अवंतिका के इस पोस्ट के बाद लोग कपल की ओर से ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story