×

Chamkila Film: दिलजीत दोसांझ-परिणीति चोपड़ा की Chamkila का टीजर रिलीज, इस पंजाबी सिंगर पर आधारित है फिल्म

Diljit Dosanjh-Parineeti Chopra film Chamkila: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं, वहीं दूसरी ओर परिणीति ने आज अपनी आने वाली फिल्म "Chamkila" का टीजर भी जारी कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 30 May 2023 10:52 AM GMT (Updated on: 30 May 2023 11:16 AM GMT)
Chamkila Film: दिलजीत दोसांझ-परिणीति चोपड़ा की Chamkila का टीजर रिलीज, इस पंजाबी सिंगर पर आधारित है फिल्म
X
Diljit Dosanjh-Parineeti Chopra film Chamkila (Photo- Social Media)
Diljit Dosanjh-Parineeti Chopra film Chamkila: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं, जहां एक तरफ परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं वहीं दूसरी ओर परिणीति ने आज अपनी आने वाली फिल्म "Chamkila" का टीजर भी जारी कर दिया है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ ही पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

परिणीति ने रिवील किया टीजर

परिणीति चोपड़ा ने थोड़ी देर पहले ही फिल्म का टीजर जारी किया। टीजर शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "आपने उसकी आवाज सुनी है, अब उसका इतिहास सुनिए। अमर सिंह #चमकीला....जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है।"
परिणीति के अलावा दिलजीत दोसांझ ने भी "चमकीला" फिल्म के टीजर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किया और उन्होंने लिखा, "जो नाम सालों से आपके दिल और दिमाग पे छाया है, वो अब आपके सामने आया है।" पंजाब के हाईएस्ट सेलिंग आर्टिस्ट की अनसुनी कहानी देखिए अमर सिंह चमकीला, जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है।

इस फेमस पंजाबी सिंगर के जीवन पर आधारित है फिल्म

बताते चलें कि परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की आने वाली फिल्म "चमकीला" पंजाब के बेहद ही पॉपुलर सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर आधारित है। अमर सिंह तो हमारे बीच नहीं रहें लेकिन उनके गानों का क्रेज आज भी लोगों के बीच जबरदस्त है, ऐसे में जब से इस फिल्म का ऐलान किया गया था, तभी से दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। अमर सिंह चमकीला का असली नाम धनी राम था। अमर सिंह के साथ ही उनकी पत्नी अमरजोत भी गाना गाती थी, लेकिन दुर्भाग्यवश! जालंधर के महासमपुर में इवेंट के दौरान ही कुछ युवकों ने गोली मारकर अमर सिंह की हत्या कर दी थी।

नेटिफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

अमर सिंह की जिंदगी पर आधारित "चमकीला" फिल्म सिनेमाघरों में ना रिलीज होकर बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटिफ्लिक पर रिलीज होगी। फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर सिंह का किरदार निभा रहें हैं, जबकि परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है, हालांकि अभी रिलीज डेट को लेकर जानकारी नहीं दी गई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story