×

Dipika Kakar Birthday: जब दीपिका कक्कड़ को मिली थी एसिड अटैक की धमकी, इस शख्स की थी एक्ट्रेस से दुश्मनी

Dipika Kakar Birthday: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए आज इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 6 Aug 2023 2:29 AM GMT
Dipika Kakar Birthday: जब दीपिका कक्कड़ को मिली थी एसिड अटैक की धमकी, इस शख्स की थी एक्ट्रेस से दुश्मनी
X
Dipika Kakar (Image Credit: Instagram)

Dipika Kakar Birthday: टीवी की फेमस एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को आज कौन नहीं जानता। वैसे तो दीपिका ने कई टीवी शोज किए हैं, लेकिन उन्हें घर-घर में पहचान सिमर के नाम से मिली थी। हालांकि, इन दिनों वह छोटे पर्दे से गायब हैं और अपनी फैमिली को पूरा टाइम दे रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कामयाबी के इस सफर में दीपिका के साथ बहुत-सी घटना घटी है, जिसमें से एक बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

जब दीपिका को मिली एसिड अटैक की धमकी

दरअसल, यह उस वक्त की बात है जब दीपिका कक्कड़ ने 'बिग बॉस 12' की ट्रॉफी अपने नाम की थी। लेकिन यह ट्रॉफी उन्हें थोड़ी महंगी पड़ गई थी। जी हां...बिग बॉस की विनर बनने के बाद उन्हें काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। कई लोग तो एक्ट्रेस को धमकियां तक देने लगे थे।

ऐसे ही एक यूजर ने सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ पर एसिड अटैक करने की धमकी दे दी थी। शख्स ने कहा था कि - 'मैं मुंबई में हूं। अगर तू मुझे दिख जाए तो एसिड फेंक के मारुंगा।' इस धमकी के बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी और इसके खिलाफ सख्त एक्शन भी लिया गया था, लेकिन धमकी देने वाले ने फेक आईडी से कमेंट किया था।

एक्टिंग के लिए जब छोड़ा करियर

बहुत कम लोग जानते होंगे कि दीपिका कक्कड़ ने एक्टिंग के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी थी। जी हां...दीपिका एक एयर होस्टेस रह चुकी हैं, लेकिन उन्हें यह नौकरी रास नहीं आई और उन्होंने अपनी जॉब छोड़ दी। इसके बाद दीपिका ने एक्टिंग की तरफ कदम बढ़ाया और साल 2010 में सीरियल 'नील भले तेरे नैना देवी' शो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद दीपिका को 'ससुराल सिमर का' में सिमर का किरदार निभाते हुए देखा गया था, जिससे उन्हें घर-घर में पहचान मिली।

शो में मिला दीपिका को अपना प्यार

इसी सीरियल में दीपिका की मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई थी। इस सीरियल में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था और असल जिंदगी में भी दोनों को प्यार हो गया।

कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका ने साल 2015 में शोएब इब्राहिम से शादी कर ली। आपको बता दें कि शोएब के साथ दीपिका की दूसरी शादी है। दीपिका इससे पहले रौनक सैमसन के साथ रिश्ते में थी, लेकिन दोनों का रिश्ता कुछ ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों का तलाक हो गया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story