×

Disha Patani के बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत, बाद में मांगनी पड़ी माफ़ी

Ashiki
Published on: 24 Feb 2020 9:26 AM GMT
Disha Patani के बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत, बाद में मांगनी पड़ी माफ़ी
X

नई दिल्ली: पैपराजी का हिस्सा होना इतना आसान नहीं होता है। सेलेब्स की फोटोज और वीडियो लेने के लिए पैपराजी हमेशा उन्हें फॉलो करते रहते हैं फिर चाहें वो किसी फिल्म की शूटिंग हो, शॉपिंग हो या फिर कोई ईवेंट। स्टार्स का इंतजार करना और घंटों का समय लगाकर कुछ फोटोज खींचकर लाना फोटोग्राफर्स के लिए कड़ी मेहनत का काम होता है।

बॉडीगार्ड के गुस्से का शिकार हुआ पैपराजी

इस वजह से कभी-कभी ऐसा करने से वो स्टार्स के सुरक्षाकर्मियों के गुस्से का शिकार भी हो जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ एक कैमरामैन के साथ भी हुआ। ये पैपराजी दिशा पाटनी के बॉडीगार्ड के गुस्से का शिकार हो गया। बातों-बातों में शुरू हुई बात इतनी बढ़ गई कि धक्का-मुक्की तक पहुंच गई। हालांकि, बाद में मामला शांत हो गया और एक्ट्रेस के मैनेजर ने माफी मांग ली। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बात रविवार शाम की है जब दिशा, फिल्म देखने के लिए जुहू के थिएटर गई थीं। थिएटर से बाहर आते वक्त दिशा चुपचाप अपनी गाड़ी की ओर बढ़ रही थीं। ऐसे में पैपराजी उनसे फोटो की मांग कर रही थी। एक फोटोग्राफर उनकी गाड़ी के दरवाजे के पास खड़ा था, जिसे दिशा के बॉडीगार्ड ने धक्का मारकर पीछे किया।

ये भी पढ़ें: भारत बनेगा अमेरिका-चीन के बराबर: अगर मान ली इस BJP नेता की बात

जिसके बाद फोटोग्राफर को गुस्सा आया और उनकी बहस बॉडीगार्ड से होने लगी। क्योंकि ये पैपराजी के बीच का मामला है, इसलिए इसका वीडियो भी सामने आ चुका है। वीडियो शेयर करते हुए बताया गया कि कैसे ये बहस हुई और कैसे बाद में दिशा के मैनेजर ने बाद में फोटोग्राफर से माफी मांगी।

ये भी पढ़ें: AAP के वरिष्ठ नेता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, इलाके में मचा हड़कंप

दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'मलंग' हाल ही में रिलीज़ हई है। फिल्म ने अब तक लगभग 55 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म में दिशा के साथ अर्जुन कपूर और अनिल कपूर ली़ड रोल में है।

Ashiki

Ashiki

Next Story