×

दिशा की मौत पर दोस्त का बड़ा खुलासा, बताया- उस रात में पार्टी में क्या हुआ था

एक्टर सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत भी अब सवालों के घेरे में है। दोनों केस को एक साथ जोड़कर देखा जा रहा है। सुशां​त की मौत से पहले दिशा की मौत ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 8 Aug 2020 3:43 AM GMT
दिशा की मौत पर दोस्त का बड़ा खुलासा, बताया- उस रात में पार्टी में क्या हुआ था
X
दिशा सालियन मौत से पहले का वीडियो

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रोज नए नए खुलासे हो रहे है। कल शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से ईडी ने पूछताछ की है। सुशांत सुसाइड केस कारणों की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है इस घटना से जुड़े हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पांच दिन पहले दिशा सालियान की मौत की खबर आई । कथित तौर पर दिशा 9 जून को मुंबई में मलाड में 14वें माले से गिर गई थीं।दिशा की मौत को सुशांत से भी जोड़ा जा रहा है।

एक्टर सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत भी अब सवालों के घेरे में है। दोनों केस को एक साथ जोड़कर देखा जा रहा है। सुशां​त की मौत से पहले दिशा की मौत ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

यह पढ़ें...बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर आरोप, बंधक बनाकर हड़प ली जमीन, केस दर्ज

disha file

दोस्त ने बताई ये बात

14वीं मंजिल से कूदकर दिशा सालियन ने मौत को गले लगा लिया था। अब जांच का विषय ये है कि आखिर जिस दिन दिशा ने बिल्डिंग से छलांग लगाई, उस दिन हुआ क्या था. इस पूरी घटना के बारे में अब दिशा के एक करीबी दोस्त ने बड़ा खुलासा किया है। घटना वाले दिन दिशा के घर पर उनके मंगेतर रोहन, हिमांशु और कॉलेज के दो दोस्त नील और दीप आए हुए थे। सभी उस रात पार्टी कर रहे थे और ड्रिंक कर रहे थे।

ड्रिंक करने के बाद दिशा काफी इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। इस दौरान उन्होंने कई बार कहा कि कोई किसी की परवाह नहीं करता। दिशा का इस तरह रोते हुए ये कहना भले ही सवाल खड़े कर रहा हो, लेकिन उनके दोस्तों ने बताया ​कि ड्रिंक करने के बाद अक्सर दिशा ऐसा किया करती थीं।

यह पढ़ें...दहल गया देश: 18 की मौत-127 घायल, हर तरफ मचा कोहराम

disha file

चल रही थी धड़कन

रात करीब 8 बजे दिशा ने अपने एक दोस्त से लॉकडाउन के बाद क्या किया जाए इस पर चर्चा की। बातचीत के दौरान उन्होंने यूके वाले दोस्त को फोन लगाया और फिर रोने लगीं। दिशा को इस तरह फोन पर रोता देख हिमांशु नाराज हो गए। उन्होंने दिशा को इस तरह रोने से मना किया, क्योंकि इससे पार्टी खराब हो रही थी दिशा के दोस्त के मुताबिक इसके बाद वो अपने रूम में चली गई और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। जब काफी देर तक दिशा ने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़ा गया। रूम के ​अंदर दिशा नहीं थीं लेकिन जब हिंमाशु और दीप ने नीचे देखा तो दिशा बिल्डिंग के नीचे पड़ी थीं। दोस्त ने बताया कि जब सारे दोस्त नीचे पहुंचे तो दिशा की धड़कन चल रही थी।उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बता दें कि दिशा और सुशांत की मौत के बाद से दोनों को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं। कई तरह की बाते भी इस बारे में चल रही है। बीजेपी नेता नारायण राणे ने आरोप लगाया था कि दिशा का रेप हुआ और फिर मर्डर किया गया। इधर दिशा केस में भी सीबीआई जांच की मांग चल रही है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story