×

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर आरोप, बंधक बनाकर हड़प ली जमीन, केस दर्ज

उत्तर-प्रदेश के भदोही जनपद के विधानसभा ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा पर पिछले दिनों की गई गुंडा एक्ट की कार्रवाई के बाद पुलिस प्रशासन ने शिकंजा तेज कसना शुरू कर दिया है।

Newstrack
Published on: 7 Aug 2020 7:18 PM GMT
बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर आरोप, बंधक बनाकर हड़प ली जमीन, केस दर्ज
X
MLA Vijay Mishra

ज्ञानपुर,भदोही: उत्तर-प्रदेश के भदोही जनपद के विधानसभा ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा पर पिछले दिनों की गई गुंडा एक्ट की कार्रवाई के बाद पुलिस प्रशासन ने शिकंजा तेज कसना शुरू कर दिया है। कोतवाली प्रभारी गोपीगंज कृष्णानंद राय ने गोपीगंज कृष्णानंद राय ने धानापुर निवासी बाहुबली विजय मिश्र के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी की तहरीर पर शिकंजा कसते हुए अंतर्गत धारा 323, 506,347,387 वह 487 का अभियोग पंजीकृत किया है।

ये भी पढ़ें: पुलिस ने खोली आबकारी विभाग की पोल, पकड़ा नकली शराब का कारोबार, 12 गिरफ्तार

धनापुर निवासी फरियादी कृष्णमोहन तिवारी ने विधायक उनकी पत्नी एमएलसी राम लली मिश्रा व पुत्र विष्णु मिश्रा पर मकान का कब्जा करने का आरोप लगाते हुए जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए । विधायक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। बताते चलें कि कोतवाली क्षेत्र गोपीगंज के धनापुर गाँव निवासी ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने पुलिस को लिखित शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि विधायक व उनकी एम एलसी पत्नी रामलली मिश्र और उनके बेटे विष्णु मिश्रा जबरदस्ती उनके घर पर कब्जा कर रहे हैं।

एक वसीयत बनाकर सारी प्रॉपर्टी अपने बेटे के नाम कर देना चाहते हैं। प्रार्थी को जान से मारने की धमकी देकर बंधक भी बनाया। विधायक रिश्तेदार ने बताया कि जो ठेकेदारी के लिए उन्होंने फर्म बनाया था उस पर भी विधायक ने कब्जा कर लिया है। बैंक अकाउंट विधायक ही संचालित कर रहे हैं। फरियादी

ये भी पढ़ें: बड़ा लुटेरा गिरफ्तार, इन राज्यों की पुलिस को थी तलाश, हजारों का था इनाम

कृष्ण मोहन तिवारी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस गोपीगंज ने शुक्रवार को आईपीसी 323, 506, 347, 387, 449 के तहत में मुकदमा दर्ज किया गया। मुकदमे में विधायक विजय मिश्र के अलावा उनकी पत्नी एमएलसी रामलली व उनके बेटे विष्णु मिश्रा भी नामजद किए गए।

शिकायतकर्ता को मिली सुरक्षा

भदोही। शिकायत कर्ता कृष्ण मोहन तिवारी ने पुलिस अधीक्षक भदोही रामबदन सिंह से अपने जान माल की सुरक्षा की गुहार लगायी है। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के निर्देश पर फरियादी कृष्ण मोहन तिवारी को एक गनर व चार कास्टेबल की सुरक्षा प्रदान की है।

रिपोर्ट: उमेश सिंह

ये भी पढ़ें: अब पंजाब कांग्रेस में घमासान: कैप्टन के खिलाफ खोला मोर्चा, सांसद ने की ये मांग

Newstrack

Newstrack

Next Story