×

कोरोना ने बॉलीवुड के अरमानों पर फेरा पानी, पिछले साल ऐसा था दिवाली का जश्न

हर सार बॉलीवुड में होली और दिवाली की पार्टियों की धूम देखने को मिलती है। कई त्यौहार पर पूरा बॉलीवुड साथ आता है। बॉलीवुड में ऐसे परिवार है जो ऐसे मौकों पर बड़ी-बड़ी पार्टी ऑर्गनाइज करते हैं। लेकिन इस साल की दिवाली शांत हैं।

Monika
Published on: 13 Nov 2020 3:24 AM GMT
कोरोना ने बॉलीवुड के अरमानों पर फेरा पानी, पिछले साल ऐसा था दिवाली का जश्न
X
कोरोना काल में फीकी पड़ी दिवाली, पिछले साल ऐसे मना बॉलीवुड में जश्न

हर सार बॉलीवुड में होली और दिवाली की पार्टियों की धूम देखने को मिलती है। कई त्यौहार पर पूरा बॉलीवुड साथ आता है। बॉलीवुड में ऐसे परिवार है जो ऐसे मौकों पर बड़ी-बड़ी पार्टी ऑर्गनाइज करते हैं। लेकिन इस साल की दिवाली शांत हैं। कोरोना वायरस की वजह से सभी अपने अपने घरों में दिवाली मनाने पर मजबूर हैं।

अक्षय कुमार

लेकिन अगर पिछले साल की दिवाली की बात करें तो सितारों ने जम कर जश्न मनाया था। खूब धमाल-मस्ती की थी। पिछली दिवाली की कुछ तस्वीरें तो देखिए अक्षय कुमार और उनकी फैमिली कैसे सज कर पोज़ दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: तेजस्वी का बड़ा ऐलान: विधायकों से कहा बनेगी अपनी सरकार, पटना न छोड़ें कोई भी

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड पार्टियों में अभिनेत्रियों और उनके ओउत्फिट्स देखने लायक होते हैं। एक से बढ़ कर एक कलेक्शन देखने को मिलते हैं। उनका स्वैग तो हर पार्टी की जान बनता है। पिछले साल तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर को एक साथ देखा गया था। जिसमें दोनों खूब मस्ती करती देखी गई थी।

ekta kapoor

वही एकता कपूर भी अपने परिवार के साथ हर दिवाली पर लैविश पार्टी करती हैं। इस साल भी उन्होंने छोटी पार्टी ऑर्गनाइज की है. लेकिन पिछले साल उनके पूरे परिवार ने इस त्योहार अलग ही अंदाज में मनाया था। तस्वीर में जितेंद्र संग तुषार कपूर और एकता कपूर नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना गया नहीं अभीः लोगों की बेफिक्री, बाजारों में भीड़- खतरा बड़ा है

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन जिस भी पार्टी में होते है उस पार्टी में जान फूंक देते हैं। बॉलीवुड की हर बड़ी पार्टियों में उपस्थिति जरूर दर्ज करवाई जाती है। पिछली दिवाली में उन्होंने ने भी काफी एन्जॉय किया था।

मुकेश अंबानी

फिल्म इंडस्ट्री से मुकेश अंबानी का गहरा नाता है।उन्होंने कई बड़ी पार्टी ऑर्गनाइज की हैं। ऐसे में मुकेश अंबानी की हर पार्टी में बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स देखने को मिलते हैं। मुकेश अंबानी ने न्यू ईयर से लेकर दिवाली तक, हर मौके पर बड़ी पार्टी का आयोजन किया है।

ये भी पढ़ें: सावधानः यहां 200 साल पुरानी बीमारी फिर लौटी, 2 की गई जान

ऋषि कपूर

एक्टर ऋषि कपूर बहके अज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन जब तक वे जिंदा थे, उन्होंने एक जिंदादिल जिंदगी बिताई थी। एक्टर हमेशा खुलकर जिया करते थे। वे बॉलीवुड की हर पार्टी में खूब मस्ती करते थे। दिवाली पार्टी की इस फोटो में वे अपनी पत्नी नीतू कपूर संग नजर आ रहे हैं।फोटो में उनकी बेटी ऋद्धिमा भी नजर आ रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story