×

Bhojpuri News: भोजपुरी की आइटम गर्ल रह चुकीं हैं राखी सावंत, हॉट वीडियो देख आज भी धड़क जाता है लोगों का दिल

Bhojpuri Actress Rakhi Sawant: राखी सावंत आज अपने करियर में बहुत आगे निकल चुकीं हैं, वहीं एक समय था जब वह भोजपुरी पर्दे की क्वीन कहलाती थीं, जी हां!! आइए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Aug 2023 5:15 AM GMT
Bhojpuri News: भोजपुरी की आइटम गर्ल रह चुकीं हैं राखी सावंत, हॉट वीडियो देख आज भी धड़क जाता है लोगों का दिल
X
Bhojpuri Actress Rakhi Sawant (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Rakhi Sawant: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वह अपनी बचकानी और अजीबो गरीब हरकतों की वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं। कभी कुछ ऐसा भड़काऊ बयान दे देती हैं, तो कभी अपने आउटफिट की वजह से राखी सावंत रोजाना हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं। वैसे एक बात तो है धीरे-धीरे कर राखी सावंत आज अपने करियर में बहुत आगे निकल चुकीं हैं, वहीं एक समय था जब वह भोजपुरी पर्दे की क्वीन कहलाती थीं, जी हां!! आइए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

भोजपुरी पर्दे की आइटम गर्ल रह चुकीं हैं राखी सावंत

राखी सावंत ने अब भले ही भोजपुरी पर्दे से दूरी बना ली है, लेकिन वह भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपना ताबड़तोड़ जलवा दिखा चुकीं हैं। उन्होंने भोजपुरी में कई आइटम नंबर किए हैं, जिसे आज भी देख दर्शकों का दिल मचल जाता है। राखी सावंत एक बेहतरीन डांसर हैं, वह सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं हिंदी आइटम सॉन्ग में भी अपना जलवा बिखेर चुकीं हैं, लेकिन राखी के भोजपुरी गाने आज भी दर्शकों द्वारा खूब सुने जाते हैं। उन आइटम सॉन्ग्स में राखी सावंत का हॉट डांस देख आपका दिल जोरों से धड़क उठेगा।

राखी सावंत आइटम सॉन्ग "नवरतन तेल"

राखी सावंत का भोजपुरी आइटम सॉन्ग "नवरतन तेल" जबरदस्त हिट हुआ था। यह आइटम नंबर करीब चार साल पहले रिलीज हुआ था, लेकिन आज भी लोगों के जहन में बसा हुआ है। राखी सावंत ने इस गाने में अपना जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया था। उनके एक्सप्रेशन से लेकर लुक और डांस मूव्स किलर थे। राखी सावंत के इस वीडियो को देख दर्शक आज भी पानी-पानी हो जाते हैं। इस आइटम सॉन्ग के अलावा भी राखी सावंत कई और भोजपुरी सॉन्ग में नजर आ चुकीं हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री को कह चुकीं हैं अलविदा

राखी सावंत जहां भी जाती हैं, अपनी एक अलग छाप छोड़ ही देती हैं। भोजपुरी की दुनिया में खूब नाम कमाने के बाद उन्होंने हमेशा के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। वह बॉलीवुड में कई आइटम सॉन्ग कर चुकीं हैं जो हिट रहे। वहीं अब तो वह कई रियलिटी शो में नजर आती हैं। राखी आए दिन पापराजी द्वारा स्पॉट की जाती हैं और कुछ ना कुछ ऐसी हरकत कर देती हैं कि उनका वीडियो चर्चा में आ जाता है। हालांकि बहुत बार राखी सावंत को अपनी इन्हीं हरकतों की वजह से ट्रोल होना पड़ता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story