×

इस वजह elvish Yadav को सपोर्ट नहीं कर रहीं थीं बवाली Rakhi, खुद उगल दिया सच

Rakhi Sawant On Elvish Yadav: एंटरटेनमेंट की दुनिया में ड्रामा क्वीन नाम से मशहूर राखी सावंत Rakhi Sawant) एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं। जी हां! उन्होंने "बिग बॉस ओटीटी 2" (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर एक बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Aug 2023 1:23 PM GMT
इस वजह elvish Yadav को सपोर्ट नहीं कर रहीं थीं बवाली Rakhi, खुद उगल दिया सच
X
Rakhi Sawant (Photo- Social Media)
Rakhi Sawant On Elvish Yadav: एंटरटेनमेंट की दुनिया में ड्रामा क्वीन नाम से मशहूर राखी सावंत Rakhi Sawant) एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं। जी हां! उन्होंने "बिग बॉस ओटीटी 2" (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर एक बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल राखी सावंत ने बताया कि वह क्यों यूट्यूबर एल्विश यादव को सपोर्ट नहीं कर रहीं थीं।

इस वजह से Youtuber Elvish Yadav को सपोर्ट नहीं कर रहीं थीं राखी सावंत

अपनी अजीबों गरीब हरकतों की वजह से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाली राखी सावंत को आज फिर पपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने फिर अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया। राखी सावंत इस दौरान ब्लू कलर के प्रिंटेड सलवार सूट में नजर आईं, और उन्होंने अपने हाथों में तिरंगे के कलर का रिबन लगाया हुआ था, साथ ही हाथ में डमरू भी लिया हुआ था।
राखी सावंत का यह वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस वीडियो में राखी सावंत ने बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के बारे में भी बात की। राखी सावंत वीडियो में यह कहते नजर आ रहीं हैं कि, "देखिए! मैं एल्विश को इसलिए पहले सपोर्ट नहीं कर रही थी, क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत रोस्ट किया हुआ है, जब मैं इतने सालों से काम करती थी तो वो मुझे रोस्ट करते थे, बधाई हो एल्विश आप शो जीत गए हैं।" इसके बाद राखी डमरू बजाने लग जाती हैं और कहती हैं कि, "ये मैं एल्विश के लिए बजा रहीं हूं। क्योंकि बिग बॉस का रिकॉर्ड है आजतक कोई वाइल्ड कार्ड नहीं जीता। मैं इतनी बार वाइल्ड कार्ड में गईं हूं और मैं जितनी बार भी जाति थी, हर कोई यही बोलता था कि वाइल्ड कार्ड शो नहीं जीतता। मुझे लास्ट तक ऐसा लग रहा था कि मनीषा रानी या फिर पूजा भट्ट शो की विनर होगीं। बहुत खुश हूं कि पिछले साल मैंने ही स्पाइडरमैन बनकर ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च किया था।"
देखें वीडियो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story