×

Rakhi Sawant Video: बॉलीवुड के किंग खान की तरह राखी सावंत भी करना चाहती हैं ये काम, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Rakhi Sawant Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बड़ी ड्रामेबाज राखी सावंत की चर्चा आए दिन होती रहती है। राखी सावंत अपने अजीबो गरीब बिहेवियर की वजह से रोजाना हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 11 July 2023 10:24 AM GMT
Rakhi Sawant Video: बॉलीवुड के किंग खान की तरह राखी सावंत भी करना चाहती हैं ये काम, जानकर हैरान रह जाएंगे आप
X
Rakhi Sawant Video (Photo- Social Media)
Rakhi Sawant Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बड़ी ड्रामेबाज राखी सावंत की चर्चा आए दिन होती रहती है। राखी सावंत अपने अजीबो गरीब बिहेवियर की वजह से रोजाना हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं। ड्रामा क्वीन पपराजी की फेवरेट बन चुकीं हैं और यही वजह है कि पपराजी भी उनके साथ जमकर मस्ती करती है। वहीं राखी भी कुछ कम नहीं हैं, वह खूब ड्रामे करती हैं। फिलहाल राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह किंग खान की तरह गंजे होने की बात कह रहीं हैं।

शाहरुख खान की तरह गंजी हो जाएंगी राखी सावंत

ड्रामा क्वीन राखी सावंत कभी सलमान खान को लेकर ऐसा कुछ बयान दे देती हैं तो कभी अपनी शादी और बच्चे को लेकर ऐसा कुछ बोल जाती हैं कि नेटीजेंस ठहाके लगाकर हंसते हैं। लेकिन अब जो उन्होंने कहा है, उसे सुन तो लोग हैरान ही हो गए हैं।
दरअसल राखी सावंत का कहना है कि वह टकली हो जाएंगी। किंग खान की फिल्म "जवान" का टीजर कल सामने आया है, उसमें एक सीन में शाहरुख खान टकले दिखाई दे रहें हैं। जब राखी सावंत से पपराजी ने शाहरुख खान के गंजे वाले सीन को लेकर सवाल किया तो राखी ने कहा मैं शाहरुख को गंजा क्यों देखूं, वो बालों में बेहद हैंडसम लगते हैं। इसके बाद वह कहते नजर आ रहीं हैं कि शाहरुख खान गंजे हो गए हैं तो मैं भी गंजी हो जाउंगी।

लोगों ने कर दिया ट्रोल

राखी सावंत की हरकतों की वजह से एक तरफ जहां लोग जमकर हंसते हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर देते हैं। अपने इस बयान की वजह से एक्ट्रेस जमकर ट्रोल हो रहीं हैं। एक यूजर्स ने लिखा, "ऐसे नाटक नहीं करेगी तो न्यूज में कैसे रहेगी।" दूसरे ने लिखा, "ओवर एक्टिंग की दुकान।" तीसरे ने लिखा, "इस पागल औरत को कोई चुप कराओ।"

राखी सावंत ने उगाए टमाटर

राखी सावंत के ड्रामे खत्म होने का नाम ही नहीं लेते। एक्ट्रेस के हाल फिलहाल के कई और वीडियो भी वायरल हो रहें हैं, जिसमें वह टमाटर उगाते दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ये टमाटर 15 दिन में आ जाएंगे, जो उन्हें अगले 7 जन्म तक काम आए। राखी के इस वीडियो को देख नेटीजेंस हंसते हंसते लोट पोट हो गए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story