×

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन चला दर्शकों पर पूजा का जादू, पहले दिन करेगी इतनी कमाई

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: आज यानी 24 अगस्त 2023 को आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

Ruchi Jha
Published on: 25 Aug 2023 7:08 AM GMT
Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन चला दर्शकों पर पूजा का जादू, पहले दिन करेगी इतनी कमाई
X
Dream Girl 2 (Image Credit: Instagram)

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शकों को बेहद बेसब्री से इंतजार था। फिल्म में एक बार फिर आयुष्मान खुराना पूजा के किरदार में नजर आ रहे हैं और इस किरदार को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म का पहला पार्ट भी काफी हिट रहा था, जिसके बाद अब फिल्म के दूसरे पार्ट से भी लोगों का काफी उम्मीदें हैं। तो आइए जानते हैं फिल्म अपने ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन करेगी।

एडवांस बुकिंग में 'ड्रीम गर्ल 2' ने किया कितना कलेक्शन

'ड्रीम गर्ल 2' की एडवांस बुकिंग की बात करें, तो फिल्म पहले दिन अच्छा-खासा कलेक्शन कर सकती है। एडवांस बुकिंग में फिल्म ने 3.13 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, 'ड्रीम गर्ल 2' में अनन्या पांडे ने नुसकत भरूचा को रिप्लेश किया है और फिल्म में अनन्या पांडे का अंदाज फिल्म को अच्छा बिजनेस दे सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, 'ड्रीम गर्ल 2' पहले दिन 9 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि, असल में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या क्लेकशन करेगी यह तो कल ही बता चल पाएगा। वहीं, उम्मीद है कि फिल्म को वीकेंड का काफी अच्छा फायदा मिलेगा।

बता दें कि फिल्म राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। ये साल 2019 में आई ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। ड्रीम गर्ल 2 की कास्ट की बात करें, तो इसमें आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, सीमा पाहवा, मंजोत सिंह अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

फिल्म में नुसरत हुई रिप्लेस

फिल्म में अनन्या पांडे ने एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को रिप्लेस किया है। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान नुसरत ने बताया था कि उन्हें फिल्म के सीक्वल के लिए जब कॉल नहीं आया, तो उन्हें कैसा लगा था। एक्ट्रेस ने कहा था- ''मैंने फिल्म के पहले पार्ट में काम किया। सबके साथ काम करके मुझे काफी अच्छा लगा था।

लेकिन जब मुझे इसके सीक्वल के लिए कॉल नहीं आया तो, मुझे बुरा लगा। मैं भी इंसान हूं। बुरा लगता है। खैर, मैंने फिल्म का ट्रेलर देखा है, जो काफी अच्छा है। फिल्म लोगों को काफी पसंद आएगी और उम्मीद करती हूं कि फिल्म पहले की तरह हिट रहे।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story