×

Dream Girl 2: इस एक्ट्रेस ने अनन्या पांडे और 'ड्रीम गर्ल' के मेकर्स का किया भांडा फोड़, बताया हैरान करने वाला सच

Dream Girl 2: हाल ही में, बॉलीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस ने अनन्या पांडे और ड्रीम गर्ल के मेकर्स को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 Aug 2023 3:29 AM GMT
Dream Girl 2: इस एक्ट्रेस ने अनन्या पांडे और ड्रीम गर्ल के मेकर्स का किया भांडा फोड़, बताया हैरान करने वाला सच
X
Dream Girl 2 (Image Credit: Instagram)

Dream Girl 2: इन दिनों अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म के पहले पार्ट की बंपर सक्सेस के बाद अब मेकर्स इस फिल्म का सीक्वल भी बहुत जल्द रिलीज करने जा रहे हैं, लेकिन इस बार फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा नहीं बल्कि अनन्या पांडे है। ऐसे में सबके मन में यही सवाल है कि आखिर इस बार नुसरत भरूचा को फिल्म में क्यों नहीं लिया गया? आइए हम आपको बताते हैं।

क्यों नुसरत को किया अनन्या से रिप्लेस?

दरअसल, नुसरत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस पर खुलकर बात की है और बताया है कि आखिर उन्हें फिल्म से क्यों रिप्लेस किया गया? एक्ट्रेस ने बताया- ''मैं ड्रीम गर्ल 1 का हिस्सा थी और मुझे पूरी टीम पसंद थी। मैं उनके साथ काम करना वाकई में मिस करती हूं। लेकिन उन्होंने मुझे ड्रीम गर्ल 2 में क्यों नहीं कास्ट किया इसके लिए मुझे लगता है कि वो ही जवाब दे सकते हैं। मुझे नहीं पता। इसके पीछे कोई लॉजिक नहीं है और इसका कोई जवाब नहीं है, लेकिन उन्होंने मुझे कास्ट क्यों नहीं किया ये सोचकर बुरा लगता है। मैं भी इंसान हूं तो जाहिर है कि बुरा लगेगा और ये अनफेयर भी लगता है। लेकिन मैं समझती हूं। ये उनका फैसला है और ठीक है। कोई दिक्कत नहीं है।''

कैसा लगा नुसरत को ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर

अपने इसी बयान के साथ नुसरत ने यह भी बताया कि उन्हें ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर कैसा लगा। उन्होंने कहा- ''मैंने इसे देखा है और मुझे लगता है कि ये बिल्कुल उसी जगह पर है। ये अच्छा है और वो कॉमेडी में बेहतर करते हैं। मैं वाकई में आयुष्मान, अनन्या और राज सर के लिए उम्मीद करती हूं कि ये फिल्म अच्छी चले।''

ड्रीम गर्ल 2 के साथ क्लैश होगी 'अकेली'

आपको बता दें कि 'ड्रीम गर्ल 2' के साथ-साथ नुसरत भरूचा की अपकमिंग मूवी 'अकेली' भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। दोनों फिल्में 25 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी। हालांकि, पहले ये फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन तकनीकी कारणों की वजह से इस फिल्म की डेट को आगे बढ़ा दिया गया। खैर, भले नुसरत भरूचा को ड्रीम गर्ल 2 में कास्ट नहीं किया गया हो, लेकिन नुसरत के हाथ एक ऐसी फिल्म में लगी है, जिसमें वह सिंगल लीड रोल प्ले कर रही है यानी ये पूरी फिल्म केवल नुसरत के कंधों पर है और अगर ये फिल्म हिट होती है, तो ये बहुत बड़ी बात है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story