×

एक्टर का हुआ बुरा हाल: पेट पालने के लिए बेच रहा फल, देख आप भी हो जाएंगे हैरान

लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग को भी रोक दिया गया है। ऐसे में एक ऐसा एक्टर है, जिसे अपने और अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए दिल्ली की सड़कों और गलियों में फल बेचना पड़ रहा है। 

Shreya
Published on: 17 May 2020 11:08 AM GMT
एक्टर का हुआ बुरा हाल: पेट पालने के लिए बेच रहा फल, देख आप भी हो जाएंगे हैरान
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग को भी रोक दिया गया है। ऐसे में एक ऐसा एक्टर है, जिसे अपने और अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए दिल्ली की सड़कों और गलियों में फल बेचना पड़ रहा है।

हम बात कर रहे हैं ड्रीम गर्ल और तितली जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सोलंकी दिवाकर की। कोरोना वायरस की वजह से 35 वर्षीय एक्टर को जरूरतों को पूरा करने के लिए और परिवार का पेट भरने के लिए अब फल बेचना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: शहीद अफरीदी को लताड़: गंभीर ने कर दी हालत खराब, मोदी को बोला था डरपोक

कोई भी छोटा या बड़ा नहीं होता

सोलंकी दिवाकर ये मान कर फलों को बेचते हैं कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता। जीविका के लिए कोई भी काम बराबर ही होते हैं। दिवाकर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि लॉकडाउन के चलते मुझे अपनी और अपने परिवार की जरूरतों का ध्यान रखना है।

ऋषि कपूर के साथ करने वाले थे काम

मुझे घर का किराया देने के साथ-साथ अपने परिवार का पेट भी भरना है। इसलिए मैंने फिर से फल बेचना शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया कि वो अगली फिल्म में ऋषि कपूर के साथ नजर आने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते शूटिंग रूक गई और उनका निधन भी हो गया।

यह भी पढ़ें: पिता की दर्द भरी कहानी: निकले थे बेटे का हाल चाल लेने, मिली लाश

हमेशा रीग्रेट रहेगा कि मैं उनके साथ काम नहीं कर पाया

एक्टर ने कहा कि कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग को टाल दिया गया है, लेकिन अब तो ऋषि कपूर ने दुनिया को ही अलविदा कह दिया है। मुझे हमेशा इस बात का रीग्रेट रहेगा कि मैं उनके साथ काम नहीं कर पाया। दिवाकर ने कहा कि अगर लॉकडाउन की मार नहीं पड़ी होती तो मैं अब तक कई फिल्म में छोटे-मोटे रोल कर चुका होता।

बता दें कि वैसे तो दिवाकर आगरा के रहने वाले हैं, लेकिन वो 25 सालों से दिल्ली में ही रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान रोज सुबह जल्द फल मंडी आ जाते हैं ताकि वो फलों की बिक्री कर सकें।

यह भी पढ़ें: चीन में मचा हड़कंप: राजदूत की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, घर से शव बरामद

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story