रिया-शोविक पर बड़ी खबर: जमानत पर 29 सितंबर को होगा फैसला, रहना होगा जेल में

रिया और उनके भाई शोविक दोनों को कोर्ट से अभी किसी तरह की राहत नहीं मिली है। अब कोर्ट 29 सितंबर को इस पर फैसला सुनाएगा कि रिया को जमानत मिलेगी या उन्हें जेल में ही रहना पड़ेगा। 

Published by Shreya Published: September 24, 2020 | 6:46 pm
Rhea Chakraborty

रिया-शोविक पर बड़ी खबर: जमानत पर 29 सितंबर को होगा फैसला, रहना होगा जेल में (फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से रिया चक्रवर्ती और उन्हें भाई शोविक चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया गया है। रिया चक्रवर्ती ने जेल में दो हफ्ते बिताने के बाद दूसरी बार जमानत के लिए गुहार लगाई है। लेकिन रिया और उनके भाई शोविक दोनों को कोर्ट से अभी किसी तरह की राहत नहीं मिली है। अब कोर्ट 29 सितंबर को इस पर फैसला सुनाएगा कि रिया को जमानत मिलेगी या उन्हें जेल में ही रहना पड़ेगा।

कोर्ट ने कहा- पूरी तैयारी के साथ आएं

बॉम्बे हाई कोर्ट ने गुरुवार को कहा कि रिया और शोविक की जमानत याचिका पर अब मंगलवार को सुनवाई होगी। वहीं सुनवाई के दौरान कोर्ट ने NCB के वकील को कहा कि ये केवल इस केस से जुड़ा मामला नहीं है, बल्कि कानून की बात है। ऐसे में कोर्ट ने वकील को पूरी तैयारी के साथ आने को कहा है। बता दें कि रिया की हिरासत 22 सितंबर को ही खत्म हो चुकी है। जिसके बाद उनकी जमानत के लिए गुहार लगाई गई है। रिया की याचिका पर तो कल ही सुनवाई होने वाली थी, लेकिन भारी बारिश के चलते बॉम्बे हाईकोर्ट में छुट्टी कर दी गई ।

यह भी पढ़ें: पति की लाचारी: सामने था बीवी का शव, नहीं मिली एम्बुलेंस तो उठाया ऐसा कदम

आठ सितंबर को गिरफ्तार हुई थीं रिया

रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें और बढ़ती ही जा रही हैं। 8 सितंबर को गिरफ्तार हुई रिया की हिरासत खत्म हो चुकी है, लेकिन 6 अक्टूबर तक उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है, इसलिए उन्हें अभी जेल में ही रहना पड़ेगा। बता दें कि रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। रिया ने भी ड्रग का सेवन करने की बात स्वीकारी है। NCB ड्रग्स मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: बिग बी का खास कंप्यूटर स्क्रीन: ब्लैक जोन से ऐसे करते हैं ऑपरेट, ऐसे आते हैं सवाल

ड्रग केस में इनसे पूछताछ करेगी NCB

इस केस में अब तक कई बड़ी फिल्मी हस्तियों का नाम सामने आ चुका है। अब इन सब से NCB ने पूछताछ शुरू की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण समेत, सारा, श्रद्धा, रकुल प्रीत को पूछताछ के लिए समन भेजा है। सारा अली खान गोवा से मुंबई के लिए रवाना भी हो चुकी हैं, उनसे 26 सितंबर को पूछताछ होनी है। जबकि दीपिका पादुकोण से एनसीबी 25 सितंबर को पूछताछ करेगा।

यह भी पढ़ें: सोने-चांदी में भारी गिरावट: इतने सस्ते हुए दाम, फटाफट चेक करें नई कीमतें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App