×

ड्रग्स चैट पर दीपिका का बड़ा खुलासा: बताया किसे कहती हैं माल, NCB से खोले ये राज

दीपिका पादुकोण ने एनसीबी के साथ पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। बीते कई दिनों से दीपिका की ड्रग्स चैट के सवाल के जवाब का पूरे देश के लोग इंतजार कर रहे थे।

Newstrack
Published on: 28 Sep 2020 4:00 PM GMT
ड्रग्स चैट पर दीपिका का बड़ा खुलासा: बताया किसे कहती हैं माल, NCB से खोले ये राज
X
एनसीबी दीपिका पादुकोण और दूसरे सभी ऐक्ट्रेलसेस के जब्तक मोबाइल फोन की जांच कर है। उनके फोन से डिलीट किए गए डेटा को भी रीट्रिव किया जाएगा।

नई दिल्ली: देश की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों काफी खलबली मची हुई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब ड्रग्स कनेक्शन के मामले सामने आने के बाग बॉलीवुड में हलचल तेज है। ड्रग्स मामले की जांच नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो(एनसीबी) कर रही है। इस मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्‍स केस में कई बड़े बॉलीवुड सितारों का नाम आ चुका है।

अब दीपिका पादुकोण ने एनसीबी के साथ पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। बीते कई दिनों से दीपिका की ड्रग्स चैट के सवाल के जवाब का पूरे देश के लोग इंतजार कर रहे थे।

एनसीबी भी दीपिका से इन्हीं सवालों के जवाब चाह रहा था। शनिवार को दीपिका एनसीपी दफ्तर पहुंची थी। एनसीबी ने दीपिका से 2017 की ड्रग्स चैट को लेकर सवाल किया।

यह भी पढ़ें...7 हजार रुपए सस्ता हुआ सोना, चांदी के दाम में भारी गिरावट, चेक करें नया रेट

NCB का दीपिका से सवाल- माल है क्या?

एनसीबी की टीम में शामिल अधिकारियों ने दीपिका से सवाल किया, माल है क्या? दीपिका ने इस सवाल का जवाब दिया- कहां, हां मैंने पूछा था। माल है क्या, लेकिन ये माल वो नहीं है जो आप लोग समझ रहे हैं। दीपिका ने बताया कि हम माल सिगरेट को कहते हैं। माल सिगरेट का हमारा कोड वर्ड है। यह बातें मीडिया रिपोर्ट में कही गई हैं।

NCB

यह भी पढ़ें...राजनाथ सिंह की सौगातः 40 सालों का इंतजार खत्म, उत्तराखंड को मिले दो अंडरपास

दीपिका से पूछा ये दूसरा सवाल

एनसीबी ने दीपिका के चैट को लेकर दूसरा सवाल पूछा। अधिकारियों ने पूछा हैश क्या है? ये भी आपके चैट का हिस्सा है। दीपिका ने इस सवाल भी जवाब दिया। कहा, माल हमलोग सिगरेट को कहते हैं और हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट को। यानी अलग-अलग ब्रैन्ड के सिगरेट को।

एनसीबी ने दीपिका से सवाल दागा कि हैश और वीड अलग-अलग ब्रैंड के सिगरेट कैसे हो सकते हैं? दीपिका ने इस सवाल के उत्तर में कहा कि हैश हम पतली सिगरेट को कहते हैं और वीड मोटी सिगरेट को।

यह भी पढ़ें...रिया कैसे भर रही हाईप्रोफाइल वकील की फीस? सतीश मानशिंदे ने खुद दिया जवाब

दीपिका ने एनसीबी से पूछताछ में कहा कि हम सिगरेट पीते हैं, लेकिन वो ड्रग्स नहीं है। जो आप समझ रहे हैं। पूछताछ में दीपिका ने अपने इस कोड वर्ड को सही ठहराने के लिए दलील भी दी। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में भी आपस में बातचीत के दौरान हम बहुत सारे कोड वर्ड का प्रयोग करते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story