×

रिया कैसे भर रही हाईप्रोफाइल वकील की फीस? सतीश मानशिंदे ने खुद दिया जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए तीन महीने से अधिक का समय बीत चुका है लेकिन अभी भी उनकी डेथ एक पहेली ही बनी हुई है। सीबीआई, एनसीबी और ईडी तीनों ही मिलकर इस केस की जांच कर रही हैं।

Newstrack
Published on: 28 Sep 2020 1:35 PM GMT
रिया कैसे भर रही हाईप्रोफाइल वकील की फीस? सतीश मानशिंदे ने खुद दिया जवाब
X
मानशिंदे एक नामचीन वकील हैं और वे बॉलीवुड के अंदर ज्यादा चर्चित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मानशिंदे सलमान खान को भी एक केस में जमानत दिला चुके हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए तीन महीने से अधिक का समय बीत चुका है लेकिन अभी भी उनकी डेथ एक पहेली ही बनी हुई है। सीबीआई, एनसीबी और ईडी तीनों ही मिलकर इस केस की जांच कर रही हैं।

इस केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी बना गई हैं और वे इस समय मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। एनसीबी को उनसे पूछताछ में बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन के बारे में पता चला हैं।

इसीलिए अभी भी उनसे पूछताछ जारी हैं। रिया चक्रवर्ती का केस देश के जाने माने वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं। वे इससे पहले सलमान खान और संजय दत्त के लिए भी केस लड़ चुके हैं।

उनकी गिनती देशों के सबसे महंगे वकीलों में की जाती है। ऐसे में जब से सुशांत डेथ में रिया चक्रवर्ती को आरोपी बनाया गया है और सतीश मानशिंदे के उनका केस लड़ने की बात सार्वजनिक हुई हैं। तब से लगातार सोशल मीडिया में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

Sushant सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ेंः कर्नाटक में भी NRC: मोदी विरोधी को भारत विरोधी बताने वाले तेजस्‍वी सूर्या की मांग

28 साल की लड़की, जिसने ज्यादा फ़िल्में भी नहीं की, भला कैसे भरेगी सतीश मानशिंदे की फ़ीस

सवाल की क्या रिया चक्रवर्ती जैसी औसत दर्जे की एक्ट्रेस जिसकी उम्र अभी 28 साल हैं और उसने बॉलीवुड में ज्यादा फ़िल्में भी नहीं की हैं। क्या ऐसी एक्ट्रेस के लिए देश के महंगे वकीलों में से एक सतीश मानशिंदे की फ़ीस चुका पाना संभव होगा।

इस पूरे मामले में रिया की तरफ से सफाई देने के लिए उनके वकील सतीश मानशिंदे खुद ही मीडिया के सामने आए और ये बताया कि रिया आखिर भला कैसे उनकी फ़ीस भर रही हैं।

ये भी पढ़ेंः चोरी छिपे EX CM फडणवीस से मिलने होटल क्यों गये थे संजय राउत, खुल गया राज

यहां जानिए रिया के वकील ने इस सवाल का क्या दिया जवाब

एक इंटरव्यू में सतीश मानशिंदे ने कहा- पिछले कुछ समय से मीडिया और सोशल मीडिया पर मुझे और मेरे क्लाइंट को फीस के लिए ट्रोल किया जा रहा है। ये बेहद गैर जरूरी है और गलत है। कई लोग ये भी कह रहे हैं कि मैं उनका केस फ्री में लड़ रहा हूं, ये बात भी सच नहीं है।

फीस का मैटर मेरे और मेरे क्लाइंट के बीच की बात है और जिस तरह से मुझ पर लगातार सोशल मीडिया पर अटैक हो रहे हैं, मैं उन मीडिया हाउस को सिर्फ कहना चाहूंगा कि आप खुश रहिए बस।

Rhea रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के अंदर ज्यादा चर्चित हैं मानशिंदे

गौरतलब है कि मानशिंदे एक नामचीन वकील हैं और वे बॉलीवुड के अंदर ज्यादा चर्चित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मानशिंदे सलमान खान को भी एक केस में जमानत दिला चुके हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान के ड्रंक एंड ड्राइव केस में मानशिंदे ने उन्हें जमानत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई थी। इतना ही नहीं 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस में संजय दत्त के डिफेंस लॉयर थे और उन्होंने दत्त को जमानत दिलाई थी।

ये भी पढ़ेंः महफूज रहेंगे राज कपूर-दिलीप कुमार के पैतृक घर, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story