×

रकुल-करिश्मा ने किए खुलासे! आज देना होगा दीपिका, सारा और श्रद्धा को जवाब

मगर एनसीबी को इस बात पर भरोसा नहीं है।खबरों की मानें तो रकुल और करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बैठा कर भी पूछताछ की गई।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 26 Sep 2020 3:19 AM GMT
रकुल-करिश्मा ने किए खुलासे! आज देना होगा दीपिका, सारा और श्रद्धा को जवाब
X
ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बॉलीवुड में एक के बाद एक बड़े खुलासे सामने आ रहे हैं

मुंबई ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बॉलीवुड में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं। एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने कई खुलासे किए। उन्होंने रिया संग ड्रग्स चैट की बात भी कबूली। एक्ट्रेस ने साफ इंकार किया है कि उन्होंने कभी ड्रग्स ली है। रकुल ने ड्रग्स पेडलर्स से कनेक्शन होने की बात से भी इनकार किया है।

ऐसे सवाल...

मगर एनसीबी को इस बात पर भरोसा नहीं है।खबरों की मानें तो रकुल और करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बैठा कर भी पूछताछ की गई। उन्हें जया से की गई चैट्स भी दिखाई गईं और कुछ सवाल पूछे गए। देखिए एनसीबी द्वारा पूछे गए उन सवालों की डिटेल्स ...

यह पढ़ें...सुशांत की हुई हत्या! अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, पिता के वकील ने बताया ये सच

1- क्या वे ड्रग्स लेने के लिए दीपिका पादुकोण से रुपए लेती थीं ?

2- दोनों किन-किन ड्रग्स पेडलर्स के संपर्क में थीं?

3- अगर मंगाती थीं तो पेमेंट का मोड क्या था?

4- कोको रेस्तरां की पार्टी में क्या हुआ था?

5- दोनों का नाम जया शाहा और मधु मानटेना ने भी दिए हैं। इसपर अपने बचाव में वे क्या कहना चाहेंगी ?

6- हमारे पास आपकी चैट्स और एविडेंस हैं अपने डिफेंस में आप क्या कहना चाहेंगी ?

यह पढ़ें...गंगा में मिली खतरनाक मछली, वैज्ञानिकों को सता रहा बड़ा डर, ये है वजह

दीपिका से एनसीबी की पूछताछ

खबरों की माने तो अब एनसीबी दोनों का फोन सीज कर लेगी और उसे फोरेंसिंक डिपार्टमेंट में भेजा जाएगा। ये रूटीन इनवेस्टिगेशन का पार्ट होता है। ऐसा आज या फिर आने वाले कुछ दिनों में किया जा सकता है। इस जरिए से दोनों की पुरानी चैट्स को निकाला जाएगा जिसकी मदद से जांच में आगे काफी खुलासे सामने आ सकते हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि सुनवाई में दीपिका इसलिए शुक्रवार को नहीं पहुंचीं क्योंकि वे ये जानना चाहती हैं कि करिश्मा उनके खिलाफ क्या कह रही हैं। आज दीपिका से भी पूछताछ होनी है। सभी की नजर इस पर टिकी हैं कि दीपिका अपने डिफेंस में क्या कहेंगी और उनसे पूछताछ के दौरान क्या इंडस्ट्री से ड्रग्स कनेक्शन के संदर्भ में और नाम भी सामने आएंगे?

बता दें कि सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद रिया चक्रवर्ती नें कई लोगो का नाम लिया है उसमें इन एक्ट्रेसेस का नाम सामने आया है। इसी कड़ी में आज एनसीबी दीपिका, सारा ,और श्रद्धा से पूछताछ करेगी।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story