×

लॉकडाउन: फार्म हाउस में फंसे जैकी श्रॉफ, ऐसे कट रहा है दिन

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की गयी है। जिसकी वजह से कई बॉलीवुड सेलेब्स समेत तमाम लोग घर से कहीं दूर फंस गए हैं...

Ashiki
Published on: 13 April 2020 4:16 AM GMT
लॉकडाउन: फार्म हाउस में फंसे जैकी श्रॉफ, ऐसे कट रहा है दिन
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की गयी है। जिसकी वजह से कई बॉलीवुड सेलेब्स समेत तमाम लोग घर से कहीं दूर फंस गए हैं। सलमान खान, मनोज बाजपेयी, दीपक डोबरियाल के बाद एक्टर जैकी श्रॉफ भी घर से दूर अपने खंडाला स्थित फार्महाउस में फंस गए हैं। जैकी श्रॉफ के साथ उनके परिवार के कोई सदस्य मौजूद नहीं है।

ये भी पढ़ें: आज से केंद्रीय मंत्री दफ्तर में शुरू करेंगे काम, लॉकडाउन-2 में हो सकते हैं ये बदलाव

इसलिए गए थे फार्म हाउस जैकी श्रॉफ

जैकी का पूरा परिवार मुंबई में है। लॉकडाउन की वजह से जैकी फार्महाउस पर ही फंसे हुएं हैं। इस बात की जानकारी जैकी की पत्नी आयशा ने स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान बताया, उन्होंने कहा- जैकी खंडाला के फार्महाउस में कुछ नए पेड़ पौधे लगाने और प्री-मानसून वर्क करने गए थे। फिर वे वहीं फंस गए। मगर गनीमत ये है कि जैकी के साथ उनका स्टाफ मौजूद है। उनके पास ताजी हवा, स्पेस और खुद की उगाई सब्जियां हैं।

ये भी पढ़ें: उत्तर कोरिया: कोरोना के खिलाफ लड़ाई तेज, तानाशाह कर सकता है ये बड़ा एलान

जैकी की पत्नी आयशा ने बताया कि वे जैकी के साथ संपर्क में हैं। फोन पर और वीडियो कॉल के जरिए उनकी बातचीत होती रहती है। जब आयशा से पूछा गया कि कोरोना जैसी महामारी के बीच जैकी श्रॉफ अकेले फार्म हाउस में हैं, तो क्या वे उन्हें लेकर परेशान हैं? जवाब में आयशा ने कहा- नहीं, बिल्कुल भी नहीं। जैकी पूरी तरह से ठीक हैं।

जैकी श्रॉफ ने खंडाला का ये फार्म हाउस 2012 में खरीदा था। तब उन्होंने पत्नी को शादी की 25वीं सालगिरह पर ये फार्महाउस गिफ्ट के तौर पर दिया था। जैकी को गार्डनिंग का बेहद शौक है, इसलिए वे अक्सर वहां जाकर पेड़ पौधे उगाते हैं। वे अपने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को ज्यादा से ज्यादा पेड़ पौधे लगाने को कहते हैं।

ये भी पढ़ें:तबलीगी जमात: IB की टीम समय रहते अलर्ट न होती तो देश में मच जाती भारी तबाही

Ashiki

Ashiki

Next Story