×

एकता कपूर का बड़ा बयान, बोली- इस गलती पर माफी मांगी लेकिन...

एकता कपूर घर-घर में पहचाने जाने वाला नाम है, जो पिछले कई सालों से दमदार कंटेंट के साथ हमारा मनोरंजन कर रहीं है। इन दिनों कुछ सोशल मीडिया बुलीज द्वारा कुछ अपमानजनक और निराशाजनक टिप्पणियों का एकता कपूर को सामना करना पड़ रहा हैं।

suman
Published on: 7 Jun 2020 3:01 AM GMT
एकता कपूर का बड़ा बयान, बोली- इस गलती पर माफी मांगी लेकिन...
X

मुंबई : एकता कपूर घर-घर में पहचाने जाने वाला नाम है, जो पिछले कई सालों से दमदार कंटेंट के साथ हमारा मनोरंजन कर रहीं है। इन दिनों कुछ सोशल मीडिया बुलीज द्वारा कुछ अपमानजनक और निराशाजनक टिप्पणियों का एकता कपूर को सामना करना पड़ रहा हैं। ऐसे में, आज एकता ने शोभा डे से बात करते हुई इस मुद्दे पर कहा।मतलब ये कि आखिरकार ऑल्ट बालाजी की XXX 2 वेब सीरीज के बढ़ते विवाद को देखते हुए प्रोड्यूसर एकता कपूर अपनी चुप्पी तोड़ी दी।

'द बिग डिबेट विद शोभा डे' के साथ एक वेबिनार में वास्तविक संबंधों के बारे में विचार-विमर्श करने के लिए एकता कपूर के साथ गुल पनाग, नंदिता दास, मालिनी अग्रवाल और गुरदीप पुंज भी शामिल हुईं।

यह पढ़ें...पिता को याद कर इमोशनल हुए संजय दत्त, शेयर की बचपन की ये तस्वीर

एकता ने कहा गलती हुई

एकता कपूर ने इस कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर कहा, "इस सीरीज में सेक्सुअल कंटेंट है। मेरी टीम से गलती हुई है। मुझसे भी गलती हुई कि मैंने खुद वो एपिसोड नहीं देखा। जहां एक आर्मी अफसर की पत्नी है, जो कि एक फिक्शनल किरदार है, उसका अफेयर है किसी और के साथ। जब उसका पति बाहर जाता है तो अपने बॉयफ्रेंड को बुलाती है और जो भी होता है। अगर वो एपिसोड मैंने देखा होता तो डेफिनेटली मैं उस सीन को काट देती। हमें पता चला इस सीन को लेकर बवाल हुआ है और हमारे खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वो कंटेंट हमने हटा दिया है और मैं आर्मी ऑफिसर्स की पत्नियों से माफी भी मांगती, लेकिन इस कॉन्ट्रोवर्सी के साथ मैं ज़्यादा इरिटेट हुई हूं साइबर बुलिंग से।

एकता ने दी रेप की धमकी देने वालों को जवाब

जब शोभा डे ने उनसे सोशल मीडिया के हालिया खतरे और क्रोध पर सवाल पूछा तो, एकता ने कहा, 'एक व्यक्ति के रूप में और एक संगठन के रूप में हम भारतीय सेना के प्रति गहरा सम्मान रखते हैं। हमारी सुरक्षा में उनका योगदान बहुत बड़ा है। हमने पहले ही उस दृश्य को हटा दिया है जिसके बारे में बात की जा रही है, इसलिए हमारी तरफ से एक्शन लिया गया है। लेकिन बावजूद इसके बुलिंग और बलात्कार की जो धमकियां मिल रहीं है वह सराहनीय नहीं है।

साइबर बुलिंग के खिलाफ

उन्हों ने कहा- वो फिक्शनल शो है और हमारी गलती है कि हमने ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब पता चला तो उस गलती को सुधारा भी । लेकिन बावजूद इसके बुलिंग और बलात्कार की जो धमकियां मिल रहीं है, वह सही नहीं है। क्योंकि अगर आज मैंने अपने लिए आवाज़ नहीं उठाई तो कल को वो किसी भी लड़की को बोल सकता है।

यह पढ़ें...मु्श्किलों में एकता कपूर, पूर्व सैनिकों ने गुरुग्राम में दर्ज कराई FIR, जानें पूरा मामला

बता दें कि एकता कपूर की वेब सीरीज ट्रिपल एक्स 2 को लेकर अब विवाद बढ़ता जा रहा है। बिग बॉस फेम हिंदुस्तानी भाई ने भी एकता कपूर के खिलाफ इस वेब सीरीज के सीन को लेकर मोर्चा खोला है। उसके बाद देश के अलग लग हिस्सों से लोग एकता कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करा रहे हैं।

suman

suman

Next Story