×

पिता को याद कर इमोशनल हुए संजय दत्त, शेयर की बचपन की ये तस्वीर

संजय दत्त और सुनील दत्त की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'जन्मदिन की बधाई दादा जी'। इससे पहले संजय दत्त अपनी मां और बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नरगिस के जन्मदिन पर भावुक हो गए थे। अभिनेत्री नरगिस का जन्मदिन एक जून को होता है। इस मौके पर संजय दत्त सोशल मीडिया पर मां से जुड़ी यादों को साझा करते हुए भावुक हो गए थे। 

suman
Published on: 6 Jun 2020 2:23 PM GMT
पिता को याद कर इमोशनल हुए संजय दत्त, शेयर की बचपन की ये तस्वीर
X

मुंबई: सुनील दत्त की 91वीं जयंती पर उनके बेटे संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर इस खास मौके को ध्यान में रखते हुए एक पुरानी श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की। तस्वीर में छोटे से संजय को अपने पिता के बगल में खड़े देखा जा सकता है और उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान भी नजर आ रही है। संजय ने एक रेड हार्ट ईमोजी के साथ तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "आप हमेशा से मेरी ताकत और खुशी के स्त्रोत रहे हैं. हैप्पी बर्थडे डैड!"

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त का जन्मदिन छह जून को होता है। उन्होंने अपने शानदार अभिनय और फिल्मों से हिंदी सिनेमा एक अलग छाप छोड़ी थी। सुनील दत्त बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक थे। वहीं उनके बेटे संजय दत्त भी बॉलीवुड के स्टार अभिनेता हैं। पिता के जन्मदिन पर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट साझा किया है।

यह पढ़ें....जल्दी बुक करें: आ गई शानदार बाइक्स, मिल रहा ये जबरदस्त ऑफर

संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और पिता सुनील दत्त की बेहद खास थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में संजय दत्त काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं वहीं सुनील दत्त यंग नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त के लिए खास पोस्ट भी लिखा है।

संजय दत्त ने अपने पोस्ट में लिखा, 'आप हमेशा मेरी ताकत और खुशियों का जरिए रहे हैं। जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं पिता जी।' संजय दत्त के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस के अलावा बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने भी पिता और दादा की तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

त्रिशाला ने भी संजय दत्त और सुनील दत्त की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'जन्मदिन की बधाई दादा जी'। इससे पहले संजय दत्त अपनी मां और बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नरगिस के जन्मदिन पर भावुक हो गए थे। अभिनेत्री नरगिस का जन्मदिन एक जून को होता है। इस मौके पर संजय दत्त सोशल मीडिया पर मां से जुड़ी यादों को साझा करते हुए भावुक हो गए थे।

यह पढ़ें....एकता कपूर का ये राज, पूरा बॉलीवुड भी है इससे अंजान

मां नरगिस के जन्मदिन पर संजय दत्त सोशल मीडिया पर खास वीडियो साझा किय़ा था। इस वीड़ियो में नरगिस के अलावा सुनील दत्त, संजय दत्त और नरगिस की दोनों बेटियां प्रिया दत्त, नम्रता दत्त नजर आईं। मां के इस वीडियो को साझा करते हुए संजय दत्त ने नरगिस के लिए लिखा, 'जन्मदिन की बधाई मां, मैं आपको याद करता हूं।'साल 2005 में, 25 मई को दिल का दौरा पड़ने के कारण मुंबई में सुनील दत्त का निधन हुआ था। वह 'हमराज', 'रेशमा और शेरा', 'गुमराह', 'मेरा साया', 'मदर इंडिया', 'वक्त', पड़ोसन' और 'साधना' जैसी फिल्मों में अपने बेहतर अभिनय के लिए याद किए जाते हैं।

suman

suman

Next Story