जल्दी बुक करें: आ गई शानदार बाइक्स, मिल रहा ये जबरदस्त ऑफर

हर एज के लोगों की मनपसंद Royal Enfield और Trimph जैसी मोटरसाइकिल कंपनियां भी ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक फाइनेंस स्कीम लेकर आई हैं।

कोरोना और लॉकडाउन के इस संकट के समय में सारी कंपनियों को नुकसान हो रहा है। ऐसे में ऑटोमोबाइल कम्पनियों का हाल ज्यादा ख़राब है। जिसके चलते ऑटो मार्केट की सेल्स में भारी गिरावट आई है। अब इस गिरावट कि वजह से सेल्स को बढ़ाने के लिए कंपनियों की ओर से डिस्काउंट्स और ऑफर्स की पेशकश की जा रही है। जिसका फायदा ग्राहकों को मिल रहा है। ऐसे में अब बाइक्स कि कम्पनियों में हर एज के लोगों की मनपसंद Royal Enfield और Trimph जैसी मोटरसाइकिल कंपनियां भी ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक फाइनेंस स्कीम लेकर आई हैं। इन ऑफर्स में Zero Down Payment, EMI जैसे कई ऑप्शन मौजूद हैं।

मिल रहा ये ऑफर

अब यहां हम आपको बताएंगे इन कंपनीज के ऑफर के बारे में। अगर आप बुलेट खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप अपनी पंसदीदा बुलट को अब low- emi और low डाउन पेमेंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। अब आपको अपनी मनपसन्द बुलेट को खरीदने के लिए पहले के मुकाबले कम डाउन पेमेंट देना होगा साथ ही शुरू के कुछ महीनों तक कम किश्त भी चुकाने का ऑप्शन है।

ये भी पढ़ें-     केजरीवाल सरकार ने इस नामचीन अस्पताल के खिलाफ कराई FIR, जानें पूरा मामला

इसके अलावा Royal Enfield ने पुरानी बुलट की वैल्यू को डाउन पेमेंट की तरह इस्तेमाल करके नई बुलट लेने का भी विकल्प दिया है। वहीं Triumph Motorcycles भी ग्राहकों के लिए ‘Free 3 EMIs offer’ लाई है यानि नई मोटरसाइकिल खरीदने पर कंपनी पहले 3 किश्ते माफ कर रही है। कंपनियों को इन ऑफर्स का कितना फायदा पहुंचेगा ये तो आगे पता लगेगा लेकिन इतना जरूर है कि ग्राहकों के लिए बाइक खरीदने का एक अच्छा मौका है।

TVS लाई नई स्कीम

 

इन दो शानदार कंपनियों के अलावा टीवीएस भी अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेके आई है। कंपनी अपनी सेल्स बढ़ाने के लिए एक नई स्कीम लेके आई है। टीवीएस मोटर्स अपने XL 100 मोपेड दोपहिया के लिए बाय नाऊ पे आफटर 6 मंथ नाम से नई स्कीम लेकर आई है।

ये भी पढ़ें-     पीट डाला सचिव को: कर्मचारीयों में आक्रोश, सोनाली फोगाट गिरफ्तारी की मांग 

इस योजना के साथ कोई ग्राहक अपनी ज़रुरत के लिए एक्सल 100 को खरीद सकता है और 6 महीने बाद उसका किश्तों में उसका भुगतान कर सकता है। इसका मतलब ये है कि ग्राहक को इस खरीद की ईएमआई शुरु होने के पहले 6 महीने का मोरेटियरम मिलेगा यानी 6 महीने तक उसे कोई किश्त नहीं देनी होगी।