पीट डाला सचिव को: कर्मचारीयों में आक्रोश, सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी की मांग

सोनाली फोगाट ने हरियाणा के हिसार के बालसमंद में अनाज मंडी में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह की थप्पड़ों और चप्पलों के साथ पिटाई करने के बाद बीजेपी नेता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Published by SK Gautam Published: June 6, 2020 | 6:07 pm
Modified: June 6, 2020 | 8:19 pm

नई दिल्ली: बीते दिन हरियाणा के हिसार की अनाज मंडी में टिक टॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की थप्पड़ों और चप्पलों से पिटाई की थी। जिसका विडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बना और सोनाली फोगाट एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं। हरियाणा के हिसार की अनाज मंडी में उन्होंने सोनाली फोगाट के खिलाफ हरियाणा के सभी मार्केट अधिकारी और कर्मचारी हिसार कूच कर रहे हैं।

सोनाली फोगाट को गिरफ्तार करने की मांग

इस घटना के बाद कर्मचारियों ने मांग की है कि सोनाली फोगाट को गिरफ्तार किया जाए। सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी के लिए उन्होंने हिसार में पड़ाव डाल दिया है। यह भी बताया जा रहा है कि मार्केट विभाग के कर्मचारी और अधिकारी व्यापक स्तर पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

ये भी देखें: मासूम बेटे को छोड़ जनता की सेवा में लगी रही महिला डीएम

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है

दरअसल, मामला यह है कि सोनाली फोगाट ने हरियाणा के हिसार के बालसमंद में अनाज मंडी में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह की थप्पड़ों और चप्पलों के साथ पिटाई करने के बाद बीजेपी नेता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वो अपने इलाके आदमपुर के किसानों की समस्याओं को लेकर मंडी में गई थीं। वहां पर मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी को उन्होंने मंडी में बुलाया और उन्हें तमाम जानकारी दी कि किसानों को अनाज की बिक्री में क्या समस्याएं आ रही हैं।

सोनाली फोगाट के खिलाफ इन धाराओं में हुए केस दर्ज

सोनाली फोगाट के खिलाफ मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 149, 332, 353, 186 व 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं सोनाली फोगाट की शिकायत पर सुल्तान सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अब कर्मचारी मांग कर रहे हैं कि इस मामले में उनकी गिरफ्तारी की जाए।

ये भी देखें: सीएम योगी ने दिये सख्त निर्देश, गौंवंश पर जताई चिंता

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App