मुश्किलों में एकता कपूर, पूर्व सैनिकों ने गुरुग्राम में दर्ज कराई FIR, जानें पूरा मामला

टीवी क्वीन एकता कपूर अपनी वेब सीरीज के चलते विवादों में घिर गई है। उनके प्रोडक्शन हाउस की ओर  से बीते दिनों रिलीज हुई वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स-2’ की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं।

Published by suman Published: June 7, 2020 | 7:30 am
Modified: June 8, 2020 | 11:06 pm

मुंबई : टीवी क्वीन एकता कपूर अपनी वेब सीरीज के चलते विवादों में घिर गई है। उनके प्रोडक्शन हाउस की ओर  से बीते दिनों रिलीज हुई वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स-2’ की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। सीरीज में देश के जवानों की वर्दी का अपमान करने पर लोगों का गुस्सा एकता कपूर पर फूट पड़ा है और लोग इसका जमकर विरोध कर रहे हैं।

यह पढ़ें…पिता को याद कर इमोशनल हुए संजय दत्त, शेयर की बचपन की ये तस्वीर

 

हाल ही में इस सीरीज को लेकर कुछ पूर्व सैन्यकर्मियों द्वारा गुरुग्राम के पालम विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहीद कल्याण फाउंडेशन के अध्यक्ष मेजर टीसी राव का कहना है कि सेना के जवान देश के लिए अपने प्राणों का बलिदान देते हैं, लेकिन इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि सेना के जवान जब सीमाओं पर सेवा करते हैं, तब उस वक्त उनकी पत्नियां घर पर अन्य पुरुषों के साथ अंतरंग करती हैं। उन्होंने आगे कहा, ये बहुत आपत्तिजनक है और यह वेब सीरीज हमारे सशस्त्र बलों का मनोबल गिरा सकती है। इसमें कई ऐसे सीन है, जिसमे सैनिकों की वर्दी का अपमान किया गया है, ये हमारे जवानों का अपमान है।

यह पढ़ें…एकता कपूर का ये राज, पूरा बॉलीवुड भी है इससे अंजान

 

वहीं शहीद कल्याण फाउंडेशन के अन्य सदस्य मेजर एसएन राव ने विरोध करते हुए कहा,  इसमें हमारे पूर्व सैनिकों का अपमान किया गया है, इसको बिल्कुल नहीं बख्शा जाएगा। अगर एकता कपूर वेब सीरीज से आपत्तिजनक दृश्यों को नहीं हटाएंगी, तो हम अपना आंदोलन तेज करेंगे।’

बता दें कि मामला( ALT Balaji) पर दिखाई जा रही वेब सीरीज XXX के दूसरे सीजन से जुड़ा है। जैसा नाम से ही स्पष्ट है कि इस सीरीज में न्यूडिटी ही दर्शकों को परोसी जाती है। पहले सीजन ने तो इतनी हंगामा नहीं किया था लेकिन दूसरी सीजन को लेकर भारी विरोध सामने आना शुरू हुआ है।

इससे पहले  बीते दिनों बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट  हिंदुस्तानी भाऊ ने एक भी वीडियो शेयर किया है और बताया है था कि उन्होंने एकता कपूर के ओटीटी प्लेटफॉर्म आल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।