×

Ekta Kapoor: अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुईं एकता कपूर, नेटीजेंस ने कहा- अमीर होने पर...

Ekta Kapoor Viral Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बेहद ही पॉपुलर प्रोड्यूसर एकता कपूर चर्चा में आ चुकीं हैं, जी हां!! दरअसल उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद नेटीजेंस ने उन्हें अपने घेरे में ले लिया|

Shivani Tiwari
Published on: 2 Jun 2023 12:31 PM GMT
Ekta Kapoor: अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुईं एकता कपूर, नेटीजेंस ने कहा- अमीर होने पर...
X
Ekta Kapoor (Photo- Social Media)
Ekta Kapoor Viral Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बेहद ही पॉपुलर प्रोड्यूसर एकता कपूर चर्चा में आ चुकीं हैं, जी हां!! दरअसल उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद नेटीजेंस ने उन्हें अपने घेरे में ले लिया है, तो चलिए आपको पूरी बात बताते हैं।

तेजी से वायरल हो रहा एकता कपूर का वीडियो

प्रोड्यूसर एकता कपूर को भला आज के समय में कौन नहीं जानता, वह टेलीविजन हो या बड़ा पर्दा या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म, हर जगह अपना जलवा दिखा रहीं हैं। दर्शकों के लिए एक से एक शानदार कंटेंट वाली फिल्में, वेब सीरीज और टीवी सीरियल्स लेकर आती रहती हैं, हालांकि इसी बीच एकता कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक ऐसी हरकत करते नजर आईं कि अब उन्हें जमकर ट्रोल होना पड़ रहा है।

ड्रेसिंग स्टाइल के चलते ट्रोल हुईं एकता कपूर

एकता कपूर का ड्रेसिंग स्टाइल आम लड़कियों से जरा हटके रहता है। उनका बॉसी लुक एक तरफ जहां बहुतों को पसंद आता है, वहीं कुछ लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आता। एकता कपूर का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें उन्हें अपने लुक के चलते ही खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एकता कपूर का वीडियो तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर के बर्थडे के दौरान का है। बीते दिन लक्ष्य कपूर का बर्थडे बड़े ही धूमधाम से मनाया गया, जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स अपने बच्चों के साथ पहुंचें, वहीं एकता कपूर को भी तुषार कपूर के बेटे की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया। इस दौरान एकता कपूर जैसे ही मीडिया के कैमरों में कैद हुईं उन्होंने अपना ड्रेस सही किया, और फिर मीडिया को पोज दिया। इस दौरान एकता कपूर प्रिटेंड ग्रीन कलर की शर्ट और ट्राउजर पहने नजर आईं। एकता कपूर अपने ड्रेसिंग स्टाइल के चलते ट्रोल हो ही रहीं हैं साथ ही उन्होंने जिस तरह शर्ट के अंदर हाथ डालकर अपने कपड़ों को सही किया, कुछ लोग उन्हें इसके लिए भी फटकार लगा रहें हैं।

नेटीजेंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

एकता कपूर का यह वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और नेटीजेंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "इनका ड्रेसिंग सेंस कितना पूअर है।" दूसरे ने लिखा, "पैसा स्टाइल नहीं खरीद सकता।" तीसरे ने लिखा, "इतने पैसे होने के बाद भी... नो क्लास।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story