×

बच्चे के नाम की वजह से चर्चा में टेस्ला के सीईओ, सोशल मीडिया पर कर रहे ट्रेंड

टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क के घर नन्हा मेहमान आया है। एलन मस्क की प्रेमिका और कनाडाई गायिका ग्रिम्स ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। लेकिन ये गुड न्यूज सोशल मीडिया यूजर्स के लिए हैरानी वाली खबर तब बन गई है जब एलन मस्क ने ट्विटर पर अपने बच्चे का नाम ट्वीट किया।

suman
Published on: 7 May 2020 3:37 AM GMT
बच्चे के नाम की वजह से चर्चा में टेस्ला के सीईओ, सोशल मीडिया पर कर रहे ट्रेंड
X

नई दिल्ली: टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क के घर नन्हा मेहमान आया है। एलन मस्क की प्रेमिका और कनाडाई गायिका ग्रिम्स ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। लेकिन ये गुड न्यूज सोशल मीडिया यूजर्स के लिए हैरानी वाली खबर तब बन गई है जब एलन मस्क ने ट्विटर पर अपने बच्चे का नाम ट्वीट किया। इलेक्ट्रिक गाड़ी बनाने वाली विश्व की सबसे बड़ी कंपनी के सीईओ ने अपने बच्चे की फोटो शेयर की और उसका नाम ‘X Æ A-12’ बताया। उन्होंने यह भी बताया कि बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं।

https://twitter.com/andresparra117/status/1257887007000293376

यह पढ़ें...लॉकडाउन में बंपर राहत पैकेज का एलान, इन्हें घर बैठे मिलेंगे 5 हजार रुपए



वे हाल ही में पिता बने हैं और उन्होंने अपने बेटे का नाम ट्विटर पर शेयर किया जिसके सामने आते ही लोग हैरान रह गए।कुछ दिन पहले ही एलन की पार्टनर सिंगर ग्रिम्स ने बेटे को जन्म दिया है। खास बात यह है कि एलन की पत्नी ने लोगों को नाम का मतलब बताया लेकिन वह भी किसी की समझ में नहीं आया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि X Æ A-12 दरअसल, एलन और ग्रिम्स के फेवरेट एयरक्राफ्ट का नाम है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब सेलेब्स ने अपने बच्चों के अजीबोगरीब नाम रखे हो। इससे पहले भी स्टार्स अपने बच्चों के अलग तरीके के नाम रख चुके हैं। जानते हैं ऐसे ही सेलेब्स के बारे में...

ये स्टार्स भी रख चुके हैं अजीबोगरीब नाम..

*हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम क्रुज और केटी होम्स की बेटी का नाम सूरी है। हालांकि पांच साल की शादी के बाद इस स्टार कपल ने अलग होने का फैसला कर लिया था।

*मशहूर म्यूजिक प्रोड्यूसर जय जे(Jay Z) और लेजेंडरी सिंगर बियॉन्से अपनी बेटी का नाम ब्लू लवी (Blue Ivy) रखा है।दोनों सुपरस्टार्स आज भी हॉलीवुड के सबसे चर्चित और प्रभावशाली पावर कपल माने जाते हैं।

*अमेरिकन एक्टर, प्रोड्यूसर, राइटर, कॉमेडियन, फोटोग्राफर और पूर्व प्रोफेशनल स्केटबोर्डर जेसन माइकल ली ने अपने बेटे का नाम पायलट इंस्पेक्टर रखा है।

यह पढ़ें...पुरानी साड़ी को दोबारा ऐसे करें इस्तेमाल, लॉकडाउन में नहीं बैठेंगे बेकार

*हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और कई चर्चित फिल्मों में काम कर चुकीं कैमरुन डियाज और बेंजी मैडन ने अपने बेटे का नाम रैडिक्स रखा है।

*इस कड़ी में अगर तैमूर अली का जिक्र ना हो तो फिर बात कैसे बनेगी। जब सैफ और करीना ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा तो इसी तरह पूरी दुनिया में फैंस ने उन्हें ट्रोल किया था।

suman

suman

Next Story