×

पॉर्न इंडस्ट्री की महारानी: कौन है मिया खलीफा, जाने कैसी बदली इनकी ज़िंदगी

नाम कहिए या फिर बदनाम, मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने मात्र एक वीडियो वो सब कुछ कमा लिया, जिसे वे पाना चाहती थी। 2015 में जिस तरह से हिजाब पहनकर उन्होंने फिल्म शूट की थी, वो फिल्म पॉर्न इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

Chitra Singh
Published on: 5 Feb 2021 3:21 PM GMT
पॉर्न इंडस्ट्री की महारानी: कौन है मिया खलीफा, जाने कैसी बदली इनकी ज़िंदगी
X
पॉर्न इंडस्ट्री की महारानी: कौन है मिया खलीफा, जाने कैसी बदली इनकी ज़िंदगी

नई दिल्ली: किसान आंदोलन में पॉप स्टार रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग के साथ एक और नाम जुड़ गया है और वो नाम है- मिया खलीफा (Mia Khalifa)। हाल ही में मिया खलीफा ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कुछ ट्वीट किए, जिसके बाद वे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई। भारत में चल रहे किसान आंदोलन में एंट्री मारने के बाद मिया खलीफा हर एक के जुबां पर छाई हुई है। आखिर कौन है ये मिया खलीफा (Mia Khalifa), कैसी है इनकी जिदंगी और इनकी लाइफस्टाइल, तो चलिए आपको बताते है इनके बारे में...

हिजाब वाली पॉर्न वीडियो से हुई फेमस

ब्लू फिल्मों की वो सुपरस्टार, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया के हर प्लेफॉर्म पर छाई हुई थी। ब्लू फिल्म इंडस्ट्री में आते ही जमी-जमाई एक्ट्रेसेज को उखाड़ फेका। नाम कहिए या फिर बदनाम, मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने मात्र एक वीडियो वो सब कुछ कमा लिया, जिसे वे पाना चाहती थी। 2015 में जिस तरह से हिजाब पहनकर उन्होंने फिल्म शूट की थी, वो फिल्म पॉर्न इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर साबित हुई। बता दें कि उनकी ये फिल्म पॉर्न साइट्स पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्म थी।

फैशन और शौक के चक्कर में रैपर ने की हदें पार, जानकर उड़ जाएंगे होश

कौन है मिया खलीफा

लेबनान में जन्मी मिया खलीफा का जन्म 10 फरवरी 1993 में हुआ था। देश में युद्ध की स्थिति बने रहने के कारण उनका परिवार अमेरिका में बस गया। मिया ने अपनी पढ़ाई के बारे में बताया जाता है कि हिस्ट्री (इतिहास) से ग्रेजुएट किया है। 2014 में पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद उनके परिजनों ने उनसे रिश्ते-नाते तोड़ दिए। उस वक्त मिया कि उम्र मात्र 21 साल थी। बताया जाता है कि हिजाब में फिल्म शूट करने के बाद से ही खलीफा के परिवार ने उनका त्याग कर दिया था।

mia khalifa

मोटापे की वजह से नहीं मिलती थी अटेंशन

एक मीडिया इंटरव्यू में मिया खलीफा से पूछा गया कि वो कैसे पॉर्न इंडस्ट्री में आई, तो मिया खलीफा ने बड़ी भावुकता के साथ बताया, “इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसी फैमिली से आते हैं। मैंने अपने बचपन में मोटापे की वजह से काफी कुछ झेला था। मैं कभी भी आकर्षक नहीं दिखी थी। किसी लड़के ने मेरे ऊपर ध्यान नहीं दिया था और अचानक ही कॉलेज के पहले साल मेरा वज़न कम होने लगा। ग्रेजुएशन के वक्त मैंने काफी ज़्यादा वज़न कम कर लिया था। मुझे लड़कों का अटेंशन मिलने लगा, जो कि कभी भी नहीं मिला था। मुझे कॉम्प्लिमेंट्स मिलने लगे। मैं नहीं चाहती थी कि वो मेरे हाथ से चला जाए। लोग मुझसे कहते, ओह! तुम सुंदर हो। क्या तुम मॉडलिंग करोगी। ओह! तुम्हारी बॉडी बहुत अच्छी है, मुझे लगता है कि तुम्हें न्यूड मॉडलिंग करनी चाहिए। बस इसी तरह से चीज़ें होती गईं।”

कैसे पहुंची पॉर्न इंडस्ट्री

मिया ने बताया, “उन्हें सड़क पर किसी लड़के बताया था कि वह उनके साथ काम करना चाहता हूं। बाद में मैं जब स्टूडियो में गई तो पता चला यहां पोर्न शूट होती है। वहां काम करने वाले सभी लोग अच्छे लगे। वहां मुझे बिल्कुल भी असहज महसूस नहीं हुआ। पहली बार मैंने पोर्न फिल्म नहीं की थी। पहली बार तो सिर्फ मुझसे बात हुई थी। दूसरी बार मैं जब स्टूडियो पहुंची तो मैंने पोर्न मूवी शूट की। स्टूडियो काफी सुंदर था और मेरे साथ कुछ भी ऐसा नहीं हुआ जो मुझे खराब लगता।”

mia khalifa

पीएम मोदी की हत्या के 5 करोड़ रुपये, शख्स ने फेसबुक पर किया ऐसा पोस्ट

कैसी है मिया खलीफा की लाइफस्टाइल

खैर मिया खलिफा ने मात्र तीन महीने ही पॉर्न इंडस्ट्री में काम किया है, लेकिन ये तीन उनकी जिंदगी में ऐसा छाप छोड़ दिया है कि वो पहचान अब तक बनी हुई है। खलीफा ने 3 महीने में मात्र कुछ डॉलर ही कमा पाई थी, लेकिन पैसों से ज्यादा नाम कमा चुकी है। पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उन्हें नौकरी पाने के काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। लेकिन बाद में उन्हें एक स्पोर्ट चैनेल में कमेंटेटर की नौकरी मिली। पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मिया अपना पूरा ध्यान अपनी पर्सनल लाइफ पर दे रही है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ इंगेजमेंट किया था।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story