×

फैशन और शौक के चक्कर में रैपर ने की हदें पार, जानकर उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर उनके इस हीरे को लेकर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। रैपर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वो 2017 से इसके लिए पेमेंट कर रहे हैं। इस हीरे को उन्होंने इलियर इलियांटे से खरीदा है जो डायमंड का कारोबार करती है। 

suman
Published on: 5 Feb 2021 2:27 PM GMT
फैशन और शौक के चक्कर में रैपर ने की हदें पार, जानकर उड़ जाएंगे होश
X

नई दिल्ली: फैशन के चक्कर में इंसान क्या से क्या कर जाता है। शौक होती ही बड़ी चीज है तो अच्छे- अच्छो को बिगाड़ देती है। लोग फैशन और शौक के चक्कर में लोग हद पार कर जाते हैं। कहावत है कि अगर शौक बड़ी चीज होती है और ऐसे में अगर आपके पास पैसा है तो फिर कहना क्या।

रैपर लिल ने हीरा जड़वा लिया

ऐसा ही एक मामला अमेरिका से आया है जहां रैपर लिल उजी वर्ट ने अपने माथे पर एक ऐसा हीरा जड़वा लिया है जिसकी कीमत सुनकर आप क्या हर कोई हैरान हो जाएगा। रैपर की हीरे जड़ित माथे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

यह पढ़ें....सब्जी खेती का सबसे हिट फॉर्मूला, बनारस के कृषि वैज्ञानिकों का ‘चमत्कार’

कीमत सुन छुट जाएंगे पसीने

इस हीरे की खास बात यह है कि ये गुलाबी हीरा है जिसे काफी महंगा माना जाता है। 11 कैरेट के इस हीरे (डायमंड) की कीमत 24 मिलियन डॉलर है। भारतीय रुपये से तुलना करें तो इसकी कीमत लगभग 175 करोड़ रुपये है।

रैपर वार्ट ने बताया कि वह डिजाइन को तैयार करने वाली कंपनी इलियट को इसके लिए पिछले 4 साल से भुगतान कर रहे थे। उन्होंने कहा कि माथे पर गुलाबी हीरा पहनना उनका एक सपना था जिसे पूरा करने के लिए उन्होंने यह कीमत चुकाई है।

यह पढ़ें....जानवर-मालिक का प्यार: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो, लोग बोले- Aww…

माथे और उंगुलियों में डायमंड

रैपर लिल उजी वर्ट ने इसका एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो माथे और उंगुलियों में डायमंड पहने नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस हीरे को लेकर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। रैपर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वो 2017 से इसके लिए पेमेंट कर रहे हैं। इस हीरे को उन्होंने इलियर इलियांटे से खरीदा है जो डायमंड का कारोबार करती है।



सोशल मीडिया पर लोग बोले

दुनियाभर में अपने अनोखे स्वैग के लिए मशहूर रैपर लिल उजी वर्ट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लोग जमकर शेयर कर रहे और पसंद भी कर रहे हैं। रैपर ने कहा कि वह जल्द ही इसे लेकर एक नया वीडियो भी जारी करेंगे। कई लोग उनसे इस हीरे को लेकर तरह-तरह के सवाल भी पूछ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अब कभी इतनी बड़ी धनराशि खर्च नहीं कर पाएंगी।

suman

suman

Next Story