सुशांत जल्द निभाने वाले थे इस राजनेता की भूमिका, संजय राउत ने किया खुलासा

शिवसेना नेता संजय राउत ने पार्टी के मुखपत्र सामना में यह खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत का नाम करीब-करीब तय कर लिया गया था मगर इसी बीच उनके सुसाइड करने की खबर सामने आ गई।

late sushant singh rajpoot

late sushant singh rajpoot

अंशुमान तिवारी

मुंबई। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका बखूबी निभाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही दिग्गज नेता जॉर्ज फर्नांडिस की भूमिका निभाने वाले थे। शिवसेना नेता संजय राउत ने पार्टी के मुखपत्र सामना में यह खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत का नाम करीब-करीब तय कर लिया गया था मगर इसी बीच उनके सुसाइड करने की खबर सामने आ गई। उधर पुलिस ने सुशांत सुसाइड प्रकरण की जांच तेज कर दी है और अब पुलिस की ओर से दिल बेचारा फिल्म की हीरोइन संजना सांघी को पूछताछ के लिए तलब किया गया है।

ऊर्जा मंत्री ने विकास कार्यों की ली जानकारी, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

संघर्ष के दम पर सुशांत ने जगह बनाई

शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ करते हुए उन्हें बेहतरीन अभिनेता बताया। उन्होंने कहा कि सुशांत जैसे कई अभिनेताओं ने संघर्ष करके बॉलीवुड की दुनिया में पैर जमाया। उन्होंने कहा कि ठाकरे फिल्म का निर्माण खत्म होने के बाद जॉर्ज फर्नांडिस की बायोपिक बनाने का फैसला किया गया। जार्ज की भूमिका निभाने के लिए कई अभिनेताओं का नाम सामने आया।

धोनी पर बनी फिल्म में बेहतरीन अदाकारी के कारण सुशांत सबकी नजर में था और सबका यही मानना था कि वह इस भूमिका को बखूबी निभा सकता है। लेकिन सुशांत के सुसाइड कर लेने से अब सबकुछ खत्म हो चुका है। राउत ने कहा कि मुझे बताया गया कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार था और फिल्म के सेट पर भी उसका व्यवहार अजीब होता था। सुशांत ने खुद ही अपने उभरते करियर को नुकसान पहुंचाया।

रेलवे का बड़ा बदलाव: अब यात्रियों को ट्रेन में मिलेगी ये सविधा, आप भी कहेंगे- वाह

अभी तक 27 लोगों के बयान दर्ज

इस बीच मुंबई पुलिस सुशांत के सुसाइड प्रकरण की जांच में जुटी हुई है और अभी तक इस मामले में सुशांत के मित्रों, परिचितों और परिजनों को मिलाकर 27 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। इन बयानों से यही नतीजा निकला है कि सुशांत अपनी सामाजिक प्रतिष्ठा को पहुंच रहे नुकसान के कारण काफी परेशान थे और उन्हें लगता था कि यह सबकुछ साजिशन किया जा रहा है। मुंबई पुलिस इस मामले में तीन टीमें बनाकर पूछताछ कर रही है।

दिल बेचारा की हीरोइन को किया तलब

अब इस मामले में फॉक्स स्टार स्टूडियोज की फिल्म दिल बेचारा की हीरोइन संजना सांघी को पूछताछ के लिए पुलिस ने तलब किया है। दरअसल पुलिस को ऐसी जानकारी मिली है कि 2018 के आखिरी महीनों के दौरान इस फिल्म की विदेश में शूटिंग में कुछ गड़बड़ियां हुई थीं। दिल बेचारा लिखने वालों में धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करन जौहर के करीबी मित्र शशांक खेतान भी शामिल है। खेतान की एक फिल्म मिस्टर लेले की कॉस्टिंग को लेकर हाल में धर्मा प्रोडक्शन पर आरोप लगाए गए थे।

पुलिस संजना से पूछताछ के साथ विवाद और उसके बाद की परिस्थितियों के बारे में जानकारी हासिल करना चाहती है। पुलिस दिल बेचारा के विवाद के बाद प्रकाशित खबरों का ब्योरा भी जुटा रही है। खबरों में सुशांत का नाम लिए बगैर उन पर हमले किए गए थे। पुलिस यह पता लगाना चाहती है कि कहीं इन वजहों से तो सुशांत डिप्रेशन का शिकार नहीं हुए। जानकारों का कहना है कि पुलिस जल्द ही इस मामले में बड़ा खुलासा कर सकती है।

फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, 100 रुपए पहुंचने में सिर्फ इतना बाकी, चेक करें रेट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App