×

कंगना का जोरदार गुस्सा: नवरात्रि पोस्ट पर मचा हंगामा, OTT को बताया पोर्न हब

Eros Now के नवरात्रि और गरबा को वाले पोस्ट को लेकर कंगना ने अपना गुस्सा जाहिर किया है और सभी OTT प्लेटफॉर्म को पोर्न हब तक बता दिया है।

Shreya
Published on: 22 Oct 2020 12:34 PM GMT
कंगना का जोरदार गुस्सा: नवरात्रि पोस्ट पर मचा हंगामा, OTT को बताया पोर्न हब
X
पुलिस ने अदालत को सौंपी अपनी रिपोर्ट में कहा था कि कंगना के खिलाफ शिकायतकर्ता (अख्तर) द्वारा लगाये गये कथित आरोपों की और जांच की जा रही है।

लखनऊ: हिंदी सिनेमा में अपने मेगा बजट फिल्मों के लिए नाम कमाने वाले Eros Now पर हिंदू धर्म की आस्था को चोट पहुंचाने का आरोप लगा है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर कंपनी लोगों के निशाने पर आ गई है। दरअसल, Eros Now ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नवरात्रि और गरबा को लेकर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं, जिन्हें लेकर कंपनी को काफी ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि अब कंपनी ने अपने पोस्ट के लिए लोगों से मांफी मांगी है और उन पोस्ट को डिलीट भी कर दिया है।

Eros Now पर भड़कीं कंगना

वहीं अब इन पोस्टर्स को देखने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी ज्यादा भड़क गई हैं और उन्होंने इन वन लाइनर्स पर जमकर गुस्सा निकाला है। यहां तक उन्होंने सभी OTT प्लेटफॉर्म को पोर्न हब तक बता दिया है। कंगना ने Eros Now के पोस्टर्स को शेयर करते हुए ताबड़तोड़ चार ट्वीट किए हैं।

यह भी पढ़ें: दाढ़ी बनी मुसीबत: पुलिस अधीक्षक ने लिया एक्शन, सब-इंस्पेक्टर हुए निलंबित

कंगना ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को बताया पोर्न हब

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमें सिनेमा को कम्युनिटी के देखने लायक रखना है। व्यक्तिगत देखने के लिए सेक्सुअलाइज कंटेंट की तुलना में दर्शकों के बड़े वर्ग को लुभाना और अधिक कठिन है। कलाकारों का डिजिटलीकरण इस बड़े संकट का सामना कर रहा है। सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एक पोर्न हब के अलावा कुछ नहीं हैं। शर्म की बात है।



कंगना आगे लिखती हैं कि यहां तक ​​कि इंटरनेशनल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के कंटेट का नेचर भी सेक्सुअल डिजायर को बढ़ावा देता है। उनकी टीमों द्वारा किसी भी अन्य कंटेट को प्राप्त करना बहुत मुश्किल है। उन्होंने कहा कि यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स की गलती नहीं है, क्योंकि जब आप हेडफोन लगाकर अपने पर्सनल स्पेस में ये चीजें देखते हैं, आपको तत्काल संतुष्टि चाहिए। कंगना ने लिखा कि पूरे परिवार, बच्चों, पड़ोसियों के साथ फिल्में देखना महत्वपूर्ण है, मूल रूप से यह एक सामुदायिक अनुभव होना चाहिए।



यह भी पढ़ें: दिल्ली में संकट गहराया: जहरीली धुंध से ढका आसमान, बढ़ रही सांस की दिक्कतें

एक्ट्रेस ने आगे लिखा समुदाय को देखना हमारी जागरूकता को बढ़ाता है जब हम जानते हैं कि कोई देख रहा है कि हम क्या देख रहे हैं। हम वह बनना चाहते हैं जो हम चाहते हैं। हम सचेत विकल्प बनाते हैं। दिमाग और भावनाओं पर सेंसरशिप बहुत महत्वपूर्ण हैं और हमारे अपने सेंसर और विवेक के हो सकते हैं।



कंपनी ने पोस्ट के लिए मांगी माफी

बता दें कि Eros Now ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के लिए माफी मांगी थी। कंपनी ने यह कदम ट्विटर पर बॉयकॉट इरोस नाउ ट्रेंड करने के बाद उठाया है। कंपनी का कहना है कि हम सभी धर्म की समान इज्जत करते हैं। किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हमारा कोई इरादा नहीं था। हमने वह पोस्ट डिलीट कर दिया है और हम उसके लिए माफी मांगते हैं।



यह भी पढ़ें: बिहार के डिप्टी सीएम को लेकर पटना एम्स से आई ये बड़ी खबर, बीजेपी में हलचल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story