×

बिहार के डिप्टी सीएम को लेकर पटना एम्स से आई ये बड़ी खबर, बीजेपी में हलचल

बिहार में प्रथम चरण के मतदान में एक ही सप्ताह का समय बचा है, 28 अक्टूबर को वोटिंग है।ऐसे में बिहार बीजेपी के लिए ये बड़ा झटका है, क्योंकि लगातार कई नेता क्वारनटीन हो रहे हैं।ऐसे में बीजेपी के प्रचार कैंपेन पर इसका सीधा-सीधा असर पड़ सकता है।

Newstrack
Published on: 22 Oct 2020 10:44 AM GMT
बिहार के डिप्टी सीएम को लेकर पटना एम्स से आई ये बड़ी खबर, बीजेपी में हलचल
X
बीजेपी की तरफ से स्टार प्रचारक के रूप में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार में पार्टी का प्रचार कर चुके हैं। हाल के दिनों में कई और बड़े नेताओं की रैलियां यहां पर प्रस्तावित हैं।

पटना: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार से आ रही है। यहां उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कोरोना पॉजिटिव पाय जाने पर पटना स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती कराए गये हैं।

उन्होंने खुद ही ट्वीट करके इस बारें में लोगों को जानकारी दी है। सुशील कुमार मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

हालांकि, वह ठीक है लेकिन दो दिनों कुछ हद तक शरीर का तापमान बढ़ा है। जिसके बाद पटना के एम्स अस्पताल में अब वो भर्ती हो गए हैं। जल्द ही कैंपेन पर वापसी करेंगे।



ये भी पढ़ें… मुलायम के करीबी किरण पाल सिंह अब BJP के साथ, जानें राजनीति में इनकी तगड़ी भूमिका

AIIMS PATNA पटना स्थित एम्स की फोटो(सोशल मीडिया)

बिहार में चुनाव प्रचार का हो चुका है आगाज

बता दें कि इस बार कोरोना काल में ही बिहार में विधान सभा के चुनाव होने जा रहे हैं। प्रचार कार्यक्रम का आगाज हो गया है। नेता रैलियों के माध्यम से वोटर्स से बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं।

कोई बिजली, पानी और अच्छी सड़क देने का वादा कर रहा है तो कोई दस लाख लोगों को नौकरी और बुजर्गो को पेशन देने का वादा कर रहा है।

बीजेपी की तरफ से स्टार प्रचारक के रूप में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार में पार्टी का प्रचार कर चुके हैं। हाल के दिनों में कई और बड़े नेताओं की रैलियां यहां पर प्रस्तावित हैं।

ये भी पढ़ें…पाकिस्तान में भारी उथल-पुथल, किसी भी पल इस बड़े नेता की हो सकती है गिरफ्तारी

bjp बीजेपी का चुनाव चिन्ह(फोटो:सोशल मीडिया)

शाहनवाज हुसैन समेत कई अन्य नेता भी कोरोना से हो चुके हैं संक्रमित

गौरतलब है कि बिहार में सुशील मोदी से पहले बीजेपी के कुछ और नेता भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं। बीजेपी प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन बीते दिन ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।जिसके बाद राजीव प्रताप रूडी, मंगल पांडे ने खुद को क्वारनटीन कर लिया था।

उधर बिहार में प्रथम चरण के मतदान में एक ही सप्ताह का समय बचा है, 28 अक्टूबर को वोटिंग है।ऐसे में बिहार बीजेपी के लिए ये बड़ा झटका है, क्योंकि लगातार कई नेता क्वारनटीन हो रहे हैं। ऐसे में बीजेपी के प्रचार कैंपेन पर इसका सीधा-सीधा असर पड़ सकता है।

वहीं बिहार में बीजेपी ने आज ही अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी किया है। उसमें बीजेपी की ओर से कई बड़े वादे किए गए हैं।

ये भी पढ़ें…फिल्म इंडस्ट्री को झटका: अब इस एक्टर की मौत, घर में ऐसे हाल में मिली लाश

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story