×

Sunny Deol: हेमा मालिनी की बेटियों से नफरत करते हैं सनी देओल, वीडियो में खुल गई सौतेले भाई-बहनों की पोल

Sunny Deol: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीजियो में सनी देओल अपनी सौतेली बहन ईशा देओल से ऐसा बर्ताव करते दिख रहे हैं, जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 13 Aug 2023 3:30 AM GMT
Sunny Deol: हेमा मालिनी की बेटियों से नफरत करते हैं सनी देओल, वीडियो में खुल गई सौतेले भाई-बहनों की पोल
X
Sunny Deol (Image Credit: Instagram)

Sunny Deol: हेमा मालिनी हमेशा धर्मेंद्र के परिवार से दूर रही हैं। वहीं कहा जाता है कि हेमा मालिनी और सनी देओल के बीच के रिश्ते कुछ खास अच्छे नहीं है। अब करण देओल की शादी में ही देख लीजिए...हेमा मालिनी और उनकी दोनों बेटियों को शादी में नहीं बुलाया गया था, जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे थे कि सौतेले भाई-बहनों के बीच के रिश्ते ठीक नहीं है और अब इस बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके सामने भी इन सौतेले भाई-बहनों के रिश्ते का सच आ जाएगा।

वायरल हुआ सनी देओल का वीडियो

दरअसल, सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। अब अपने सौतेले भाई की फिल्म के लिए ईशा देओल ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें उनके दोनों सौतेले भाई सानी देओल और बॉबी देओल साथ में नजर आ रहे हैं। दोनों भाई अपनी बहनों के साथ कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे थे। इन्हें देखकर कहीं से भी नहीं लग रहा था कि इन भाई-बहनों के बीच कोई अनबन है। बता दें कि इससे पहले ईशा देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर अपने भाई सनी देओल को उनकी फिल्म 'गदर 2' के लिए बधाई भी दी थी।

बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रहा सनी पाजी की फिल्म

11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और इस बात का सबूत फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन 40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है और साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 45 करोड़ का कलेक्शन किया है और अब तक फिल्म 85 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर चुकी है। ऐसे में बहुत जल्द फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी पाड़ कर जाएगी।

दर्शकों का मिल रहा भरपूर प्यार

बता दें कि 'गदर 2' का क्रेज सिनेमाघरों में काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है। लोग सिनेमाघरों में 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे लगा रहे हैं और तालियां बजा रहे हैं। फिल्म की चर्चा इस वक्त हर जगह है। बॉलीवुड सेलेब्स भी सनी देओल को उनकी इस सुपरहिट फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं।

कुछ समय पहले सलमान खान ने भी सनी देओल और 'गदर 2' की टीम को बधाई दी थी। वहीं, कंगना रनौत ने भी 'गदर 2' की तारीफ की थी। 22 साल पहले इस फिल्म को लेकर कुछ ऐसा ही क्रेज था और एक बार लोगों को सकीना और तारा की जोड़ी पसंद आ रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story