Gadar 2 की रिलीज से पहले ही Sunny Deol ने कर दिया Gadar 3 का ऐलान, लेकिन रख दी बड़ी शर्त

Sunny Deol On Gadar 3: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) अपनी फिल्म "गदर 2"(Gadar 2) को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Aug 2023 6:32 AM GMT
Gadar 2 की रिलीज से पहले ही Sunny Deol ने कर दिया Gadar 3 का ऐलान, लेकिन रख दी बड़ी शर्त
X
Sunny Deol On Gadar 3 (Photo- Social Media)
Sunny Deol On Gadar 3: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) अपनी फिल्म "गदर 2"(Gadar 2) को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। सिर्फ सनी देओल ही नहीं बल्कि दर्शक भी फिल्म देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं, क्योंकि इसके सीक्वल को बनाने में 22 साल का समय लग गया, ऐसे में दर्शकों की उत्सुकता चरम सीमा पर है। तारा सिंह और शकीना की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने के लिए बिलकुल तैयार है और इसी बीच "गदर"(Gadar) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। जी हां!! दरअसल सनी देओल ने "गदर 2" की रिलीज से पहले ही "गदर 3"(Gadar 3) को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है।

सनी देओल ने किया "गदर 3" का ऐलान

तारा सिंह और सकीना की जोड़ी "गदर 2"(Gadar 2) के प्रमोशन के लिए अलग अलग शहरों में जा रही है, फिल्म की पूरी टीम जी जान लगाकर फिल्म को प्रमोट करने में जुटी हुई है। वहीं हाल ही में फिल्म की टीम उत्तर प्रेदश के गाजियाबाद जिले में पहुंचीं थीं, इसी दौरान सनी देओल(Sunny Deol) ने "गदर 3" का ऐलान किया, लेकिन साथ ही एक शर्त भी रख दी।

सनी देओल ने कही ये बात

उत्तर प्रेदश के गाजियाबाद जिले में "गदर 2" को प्रमोट करने सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा बाकी स्टार कास्ट भी मौजूद रहे। सभी ने फिल्म के इस प्रमोशनल इवेंट में जमकर धमाल मचाया। वहीं इस दौरान सनी देओल ने अपने फैंस से कहा कि, "अगर फिल्म "गदर 2" बॉक्स ऑफिस पर सफल होगी, तो हम "गदर 3" भी लेकर आएंगे।" यानी कि अगर "गदर 2" बॉक्स ऑफिस(Box office) पर धमाल मचाती है तो यकीनन दर्शकों को एकबार फिर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिल सकती है।

दर्शकों के बीच "गदर 2" की हो रही जमकर चर्चा

बताते चलें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म "गदर 2" की एडवांस बुकिंग (Gadar 2 Advance Booking) 10 दिन पहले से ही शुरू हो गई थी और एडवांस बुकिंग के आंकड़े बेहद चौंकाने वाले हैं। एडवांस बुकिंग के आंकड़े देख तो यही लग रहा है कि फिल्म पहले हफ्ते ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है, वहीं फिल्म के ट्रेलर और गाने भी दर्शकों के बीच धमाल मचाए हुए हैं।

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी है फिल्म

"गदर 2" का निर्देशन डायरेक्टर अनिल शर्मा(Anil Sharma) ने किया है। सनी देओल और अमीषा ने के अलावा फिल्म में उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा भी मुख्य किरदारों में नजर आयेंगे। यह फिल्म 11 अगस्त को थिएटरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं इसी के साथ अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की "OMG 2" भी रिलीज हो रही है। देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बाजी मार पाती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story