×

नवंबर में आ रही फैज कुरैशी की 'मेहक सुगंध', बस 37 दिन में पूरी हुई शूटिंग

कोरोना वायरस खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। लेकिन सब लोग इसको ध्यान में रखते हुए सावधानी के साथ अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं।

Newstrack
Published on: 9 Aug 2020 11:09 AM GMT
नवंबर में आ रही फैज कुरैशी की मेहक सुगंध, बस 37 दिन में पूरी हुई शूटिंग
X
नवंबर में आ रही फैज कुरैशी की 'मेहक सुगंध', बस 37 में पूरी हुई शूटिंग

मुंबई: कोरोना वायरस खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। लेकिन सब लोग इसको ध्यान में रखते हुए सावधानी के साथ अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं। इसी को देखते हुए बहुत सी फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू हो गयी है। खबर आ रही है कि कास्टिंग डायरेक्टर फैज़ क़ुरैशी कि फ‍िल्म 'मेहक सुगंध' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म नवंबर में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:हादसे से कांपा भारत: आग से दहला कोविड सेंटर, कई लोगों की हुई मौत

37 दिन में पूरी हुई है फिल्मों की शूटिंग

इसकी शूटिंग हरिद्वार, मसूरी, शिवगंगा, सत्ततल, मेरठ, गाजियाबाद और ऋषिकेश में 37 दिन में पूरी हुई है। कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

इस फिल्म में शान मिश्रा को कास्ट किया है। जुल्फी राजपूत, निधि मिश्रा, रिया चौधरी मेन लीड में होंगी वहीं अशरफ खान विलन के रूप में फिल्म में नजर आएंगे।

ये फिल्म लव स्टोरी पर बेस्ड है

ये फिल्म लव स्टोरी पर बेस्ड है जिसमें 6 गाने है। फैज़ क़ुरेशी ज्यादातर नए-नए स्टार्स को लांच करते हैं।

ये भी पढ़ें:मौत से हिला झारखंड: दर्दनाक हादसे से कांप उठे लोग, कई लोगों की हुई मौत

आपको बता दें कि कोरोना की वजह से मार्च के बाद कोई फ‍िल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकती है। संक्रमण की वजह से सरकार ने अभी मूवी हॉल्स खोलने की इजाज़त नहीं दी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story