×

मौत से हिला झारखंड: दर्दनाक हादसे से कांप उठे लोग, कई लोगों की हुई मौत

देवघर जिले में शौचालय की टंकी में काम करने के दौरान करीब छह लोगों की दम घुटने से मौत हो गई है। सूचना मिलने के तुरंत बाद स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। साथ ही इस मामले की जांच की जा रही है।

Shreya
Published on: 9 Aug 2020 10:07 AM GMT
मौत से हिला झारखंड: दर्दनाक हादसे से कांप उठे लोग, कई लोगों की हुई मौत
X
टंकी में फंसकर 6 लोगों की दम घुटने से मौत

देवघर: झारखंड के देवघर से बड़ी खबर सामने आई है। देवघर जिले में शौचालय की टंकी में काम करने के दौरान करीब छह लोगों की दम घुटने से मौत हो गई है। सूचना मिलने के तुरंत बाद स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। साथ ही इस मामले की जांच की जा रही है। इस घटना से पुलिस-प्रशासन सकते में है। खबर मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

यह भी पढ़ें: लापरवाही बनेगी हादसा: दो साल से खुला है नाला, कहीं हो न जाए कोई शिकार

कैसे हुई इनकी मौत?

मिली जानकारी के मुताबिक, देवघर के देवीपुर में एक निजी मकान में निर्माणाधीन टंकी के अंदर काम करने के लिए पहले एक मजदूर अंदर गया, लेकिन वह कुछ ही देर में बेहोश हो गया। जिसके बाद उस मजदूर को बचाने के लिए ठेकेदार और उसके दो लड़के टंकी के अंदर गए, लेकिन वो भी टंकी के अंदर ही बेहोश होकर, वहां फंस गए। इसे बाद शौचालय का काम करा रहे दो भाई ब्रजेश बरनवाल और मिथलेश बरनवाल इन लोगों को बचाने के लिए बारी-बारी करके टंकी के अंदर उतरे और वो भी बेहोश हो गए। देखते ही देखते वो सभी छह लोग बेहोश होकर टंकी के अंदर ही फंस गए।

TANK

यह भी पढ़ें: चीन-पाक की टेंशन: ये प्रोजेक्ट भारत के लिए बड़ा खतरा, जल्द करना होगा कुछ

JCB बुलवाकर निकाले गए लोग, लेकिन...

इसके बाद आनन-फानन में JCB बुलवाई गई, जिसके मदद से टंकी तोड़ कर सभी लोगों को टंकी से बाहर निकाला गया। इसके बाद सभी छह लोगों को एम्बुलेंस से देवघर सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत से सभी मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, देवघर के उपायुक्त ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए मृतक के परिजनों को मुआवजा देने का एलान किया है।

यह भी पढ़ें: अभिषाप बना वायरस: कभी भी खत्म नहीं होने वाला, सालों बाद सही होगा माहौल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story