×

फिर Bollywood में मातम: अब इस दिग्गज के परिवार में मौत, रो-रो के बुरा हाल

देशभर में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इससे अब बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा। इसी बीच इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता-निर्देशक कुणाल कोहली के परिवार पर कोरोना का कहर टूटा है।

Ashiki
Published on: 24 May 2020 5:59 AM GMT
फिर Bollywood में मातम: अब इस दिग्गज के परिवार में मौत, रो-रो के बुरा हाल
X

मुंबई: देशभर में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इससे अब बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा। इसी बीच इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता-निर्देशक कुणाल कोहली के परिवार पर कोरोना का कहर टूटा है। दरअसल उनकी मौसी की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई है। इस बात की जानकारी कुणाल कोहली ने खुद ट्वीट के जरिए दी है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो अपनी मौसी को आखिरी बार देखने भी नहीं जा पाए।

ये भी पढ़ें: इस मुल्क ने खोज लिया कोरोना का इलाज, चूहे पर दवा का ट्रायल रहा सफल

शिकागो में हुआ मौसी का निधन

कुणाल कोहली इस बात से काफी दुखी हैं कि पूरा परिवार साथ मिलकर दुख भी नहीं मना सकता। उनकी मौसी का निधन शिकागो में हुआ। कुणाल ने ट्वीट कर लिखा कि कोविड-19 के कारण आठ सप्ताह के संघर्ष के बाद मैंने अपनी मौसी को खो दिया। वो शिकागो में थीं। उन्होंने आखिरी बार मौसी से नहीं मिल पाने का दुख जताया।



ये भी पढ़ें: BJP विधायक का विवादित बयान, कोरोना वायरस को लेकर कही ये बात

...ये कितना कठोर कोविड है

उन्होंने इस ट्वीट में लिखा कि हमारा परिवार काफी बड़ा है और सब काफी करीब हैं। इस वक्त पर हम एक साथ भी नहीं हैं। अब मैं अपनी मां, मौसी और मामा को एक साथ नहीं देख पाऊंगा, यो वक्त काफी कठिन है। कुणाल ने कहा कि 'मौसी की बेटी अस्पताल जाती थी, कार पार्क में अपनी कार में बैठकर अपनी मां के लिए प्रार्थना करती थी, क्योंकि उसे अस्पताल के अंदर जाने की अनुमति नहीं थी। ये कितना कठोर कोविड है। ऐसा नहीं होना चाहिए।

ये भी पढ़ें: उत्तर भारत में प्रचंड गर्मी का कहर, जानिए आने वाले दिनों में क्या रहेगा मौसम का हाल

आपको बता दें कि इसके पहले ये जानकारी सामने आई थी कि अभिनेता किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें: बड़ा फैसला: कोरोना मरीजों के मोबाइल फोन यूज करने पर लगाई गई पाबंदी

कोरोना पॉजिटिव हैं बॉलीवुड के ये दिग्गज एक्टर, खुद बताई अपनी हालत

Ashiki

Ashiki

Next Story