पॉजिटिव हुई ‘मेरे डैड की दुल्हन’: अब नहीं दिखेंगी शो में, 1 अक्टूबर तक क्वारंटीन

कोरोना संक्रमण के मामले घटने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसे में देश का महााराष्ट्र राज्य जो महामारी की वजह से काफी ज्यादा प्रभावित है। यही कारण है कि मुंबई में सारा कामकाज फिर से पहले की भांति शुरू तो हो गया है, पहले संक्रमण भी उसी गति में अपने पैर पसार रहा है।

shweta tiwari

फोटो-सोशल मीडिया

मुंबई: कोरोना संक्रमण के मामले घटने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसे में देश का महााराष्ट्र राज्य जो महामारी की वजह से काफी ज्यादा प्रभावित है। यही कारण है कि मुंबई में सारा कामकाज फिर से पहले की भांति शुरू तो हो गया है, पहले संक्रमण भी उसी गति में अपने पैर पसार रहा है। जिसके चलते बॉलीवुड और टेलीविजन शो के सेलेब्स भी इससे बच नहीं पा रहे हैं। एक के बाद एक इंडस्ट्री के सितारों की कोरोना संक्रमित होने की खबर आ रही है। ऐसे में अब टीवी की फेमस अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

ये भी पढ़ें… देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 86508 नए मामले सामने आए, 1129 मौतें: MoHFW

सितारे अब कोरोना वायरस की चपेट में

इस साल मार्च के महीने से देशभर में लॉकडाउन की वजह से लगभग 5 महीने पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री सब की शूटिंग बंद हो गई थी। इन हालातों की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

ऐसे में इन परेशानियों को दूर करने के लिए फिल्मों और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर दी गई है। लेकिन अब इसका विपरीत असर भी देखा जा रहा है। सितारे अब कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं।

टीवी शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ फेम अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ गई हैं। ताजा मिली खबरों के अनुसार, कुछ दिनों से श्वेता की तबीयत ठीक नहीं थी। जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट कराया था। इसके बाद से ही श्वेता की कोई खबर नहीं है।

ये भी पढ़ें…बिहार में शुरू हुआ पोस्टर वार, लालू परिवार के बाद अब नीतीश पर निशाना

1 अक्तूबर तक क्वारंटीन

ऐसे में अब श्वेता ने खुद इस बारे में बता दिया है कि वो कोविड- 19 पॉजिटिव है। उन्होंने ये भी बताया कि वो 1 अक्तूबर तक घर पर ही क्वारंटीन रहेंगी।

बता दें, श्वेता तिवारी टेलीविजन की सबसे प्रचलित अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस समय श्वेता को ‘मेरे डैड की दुल्हन’ धारावाहिक में देखा जा रहा है। श्वेता 90 के दशक में आने वाले धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा की जबरदस्त भूमिका निभाकर फेमस हुई थीं।

इसके अलावा श्वेता कई भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। और बिग-बॉस में आ चुकी हैं। श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं।

ये भी पढ़ें…नेपाल की हार: चीन ने दिया झटका, इस धोखे से बैकफुट पर ओली सरकार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App