×

YouTuber Armaan Malik: पिता अरमान के नक्शे कदम पर चल रहा उनका बेटा चीकू, छोटी सी उम्र में दिखाता है खूब स्वैग

YouTuber Armaan Malik: अरमान मालिक एक अच्छे यूट्यूबर बन चुकें हैं और अब उनका बड़ा बेटा चिरायु भी अपने पिता की तरह ही एक बड़ा यूट्यूबर बनने की राह पर निकल गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 19 July 2023 2:29 AM GMT
YouTuber Armaan Malik: पिता अरमान के नक्शे कदम पर चल रहा उनका बेटा चीकू, छोटी सी उम्र में दिखाता है खूब स्वैग
X
Armaan Malik Son Chirayu (Photo- Social Media)
YouTuber Armaan Malik: अरमान मालिक यूट्यूब का एक जाना पहचाना नाम बन चुकें हैं। अपने व्लॉग के चलते अरमान मालिक हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके व्लाॅग के इतने लोग दीवाने हैं कि बेसब्री से उनके नए वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं। अरमान मालिक का हर वीडियो इसलिए भी चर्चा में आ जाता है, क्योंकि उन्होंने दो शादियां की हैं, जिसकी वजह से दर्शकों में जबरदस्त क्रेज रहता है। अरमान मालिक एक अच्छे यूट्यूबर बन चुकें हैं और अब उनका बड़ा बेटा चिरायु भी अपने पिता की तरह ही एक बड़ा यूट्यूबर बनने की राह पर निकल गया है।

अरमान की तरह यूट्यूबर बनेगा बड़ा बेटा चिरायु

चिरायु अरमान मालिक और पायल मालिक का बेटा है, जो अभी से ही व्लॉगिंग करता है। चिरायु का खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, जिसपर 435K फॉलोअर्स है। वहीं अगर यूट्यूब सब्सक्राइबर्स की संख्या बताएं तो आप यकीनन चौंक जाएंगे। चिरायु के यूट्यूब पर 2.66 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं और उसने अबतक 734 वीडियो शेयर किए हैं। सब्सक्राइबर्स की संख्या ही बयां कर रही है कि इतनी छोटी सी उम्र में चिरायु ने कितना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। सोचिए! जिस तरह से चिरायु नाम कमा रहा है, आने वाले समय में अपने पिता से आगे निकलने में उसे समय नहीं लगेगा।

ड्रेसिंग स्टाइल में नहीं है पीछे

अरमान मालिक और पायल मालिक का बड़ा बेटा चिरायु की उम्र महज 7 साल है, लेकिन अगर आप उसका ड्रेसिंग स्टाइल और स्वैग देखेंगे तो आपको यकीन ही नहीं होगा कि ये उम्र में इतना छोटा है। अभी से ही चिरायु खुद को टिप टॉप रखता है, ड्रेसिंग सेंस तो गजब है, वहीं तस्वीरों और वीडियोज में तो आप उसके स्वैग देखते ही रह जायेंगे।

खूब ट्रोल होता है अरमान का बेटा

जहां एक तरफ महज 7 साल की उम्र में अरमान मालिक का बेटा खूब नाम और पैसे कमा रहा है, वहीं दूसरी ओर लोग उसे खूब ट्रोल भी करते हैं और इसकी वजह व्लॉग और Reels बनाना है। अगर आप अरमान के बेटे चिरायु का लेटेस्ट पोस्ट देखेंगे तो कमेंट बॉक्स में कई भद्दे कमेंट देखने को मिलेंगे। एक यूजर ने लिखा, "हो गया काम इस लड़के का, अभी से ही इसको इन सब चीजों में, क्या पढ़ेगा ये अब।" दूसरे ने लिखा, "पढ़ भी लिया कर बेटा, वरना मां बाप की तरह अनपढ़ रह जायेगा।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story