×

फैंस ने रामायण पर बाहुबली डॉयरेक्टर से की ये मांग, होने लगे ट्विटर पर ट्रेंड

रामायण के आखिरी एपीसोड का प्रसारण 2 मई को हुआ। लेकिन इसका खुमार फैंस से नहीं उतरा है। अब लोग रामायण को लेकर तरह तरह के डिमांड सोशल मीडिया पर करने लगे हैं। इसी क्रम में डायरेक्टर एसएस राजामौली से रामायण देख फैंस ने डिमांड कर दी। एस राजमौली रविवार की सुबह ट्विटर पर अचानक ट्रेंड होने लगे।

suman
Published on: 3 May 2020 3:05 PM GMT
फैंस ने रामायण पर बाहुबली डॉयरेक्टर से की ये मांग, होने लगे ट्विटर पर ट्रेंड
X

मुंबई: रामायण के आखिरी एपीसोड का प्रसारण 2 मई को हुआ। लेकिन इसका खुमार फैंस से नहीं उतरा है। अब लोग रामायण को लेकर तरह तरह के डिमांड सोशल मीडिया पर करने लगे हैं। इसी क्रम में डायरेक्टर एसएस राजामौली से रामायण देख फैंस ने डिमांड कर दी। एस राजमौली रविवार की सुबह ट्विटर पर अचानक ट्रेंड होने लगे। वे बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं।





लॉकडाउन में शुरू हुआ दूरदर्शन पर रामायण ने जबरदस्त टीआरपी बटोरी है और ये शो फैंस को बहुत पसंद आया। कुछ समय पहले ही इस शो ने विश्व रिकॉर्ड बनाया था। बता दें बार्क (BARC) इंडिया की रेटिंग्स के अनुसार, 16 अप्रैल को इस सीरियल को 7 करोड़ 70 लाख लोगों ने देखा था।रामानंद सागर निर्देशित इस शो को अब कई फैंस बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

यह पढ़ें....यूपी के इस प्रसिद्द संगीतकार का निधन, अनूप जलोटा भी छूते थे पैर



सोशल मीडिया पर इन फैंस ने राजामौली से रामायण को फिल्मी पर्दे पर दिखाने की डिमांड की है। क्योंकि वे इससे पहले भी भव्य सेट्स, धारदार एक्टिंग और शानदार सिनेमाटोग्राफी से लबरेज बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी बेहतरीन फिल्में दर्शकों को दे चुके हैं। यही कारण है कि ट्विटर पर #RajamouliMakeRamayan हैशटैग काफी ट्रेंड हो रहा था।

यह पढ़ें...मस्तराम वाली एक्ट्रेस: श्रीदेवी की वजह से किया ऐसा काम, हर तरफ होने लगी चर्चा



बता दें राजमौली अपनी फिल्म आरआरआर को लेकर चर्चा में हैं।इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम जैसी 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। जूनियर एनटीआर और रामचरण की प्रमुख भूमिकाओं के साथ 'आरआरआर' में राम चरण और आलिया भट्ट की नई केमिस्ट्री देखने को भी मिलेगी। अजय देवगन भी इस फिल्म में है।

लगभग 400 करोड़ की लागत से बनी ये फिल्म इस साल 30 जुलाई को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की रिलीज टलने की संभावना काफी बढ़ गई

suman

suman

Next Story