×

मस्तराम वाली एक्ट्रेस: श्रीदेवी की वजह से किया ऐसा काम, हर तरफ होने लगी चर्चा

एक्टर्स की लाइफ जितनी ग्लैमर्स होती है उतनी ही टफ भी  होती है। क्योंकि स्टार्स कुछ अलग और हटकर करने की कोशिश में जोखिम भी उठाते हैं।   ऐसी ही स्थिति श्रीदेवी की फिल्म में देखते हैं जब उन्होंने सिल्क की साड़ी पहनकर बर्फीली वादियों में डांस किया था। आज श्रीदेवी के उस

suman
Published on: 2 May 2020 3:28 PM GMT
मस्तराम वाली एक्ट्रेस: श्रीदेवी की वजह से किया ऐसा काम, हर तरफ होने लगी चर्चा
X

मुंबई: एक्टर्स की लाइफ जितनी ग्लैमर्स होती है उतनी ही टफ भी होती है। क्योंकि स्टार्स कुछ अलग और हटकर करने की कोशिश में जोखिम भी उठाते हैं। ऐसी ही स्थिति श्रीदेवी की फिल्म में देखते हैं जब उन्होंने सिल्क की साड़ी पहनकर बर्फीली वादियों में डांस किया था। आज श्रीदेवी के उस सीन की याद एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की वजह से आ गई है। रानी मुखर्जी ने भी एक वेब सीरीज की शूटिंग -5 डिग्री सेल्सियस में लहंगा-चोली पहनकर किया। ये वेब सीरीज मस्तराम है।

यह पढ़ें...इरफान खान के बेटे का स्पेशल नोट, सभी का इस तरह किया शुक्रिया

श्रीदेवी की वजह से कर पाई सीन

80 के दशक में मस्तराम हिन्दी के उन बेहतरीन लेखकों में शुमार थे, जो अपनी मस्त कहानियों से रियल लाइफ की रंगीनियत दिखाते थे। उनकी कहानियां मर्दों से लेकर ग्रैजुएट हो रहे लड़कों के बीच काफी फेमस थीं।पहले एपिसोड की विशेषता और उसकी शूटिंग से जुड़े किस्से को रानी चटर्जी ने बताया। उन्होंने कहा कि हम मनाली में शूट कर रहे थे और मेरा कैरेक्टर मनेर से जुड़ा था, जिसके लिए मुझे चनिया चोली पहनना जरूरी था। हालांकि, इतनी ठंड में ऐसे कपड़े पहनकर शूटिंग करना काफी मुश्किल था।

यह पढ़ें...
मस्क के ट्वीट से टेस्ला को एक लाख करोड़ का झटका, जानिए आखिर क्या कह डाला

तभी हमारे डायरेक्टर चांदनी फिल्म में श्रीदेवी के उस सीन के बारे में बताने लगे, जब उन्होंने बर्फीली वादियों में साड़ी पहनकर शूट किया था। ऐसे में मैंने इस सीन को शिद्दत से करने का निर्णय लिया। हालांकि, मैं ठंड से कांप रही थी, फिर भी मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की। बता दें कि इस सीरीज में अंशुमान झा, तारा अलिशा बेरी, आकाश दबाड़े, रानी चटर्जी, जगत रावत, केनिशा अवस्थी, गरिमा जैन, इशा छाबड़ा और आभा पॉल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story