रणवीर सिंह ने नटराज शॉट खेलते हुए जारी की फोटो, कपिल देव ने कहा…

रणवीर सिंह कभी भी सरप्राइज देने में फेल नहीं होते हैं और हाल ही में आई कबीर खान की फिल्म ’83 ‘से उनकी नई तस्वीर इस बात का एक उदाहरण है।

Published by Shreya Published: November 11, 2019 | 4:56 pm

रणवीर सिंह ने नटराज शॉट खेलते हुए जारी की फोटो, कपिल देव ने कहा...

मुंबई: रणवीर सिंह कभी भी सरप्राइज देने में फेल नहीं होते हैं और हाल ही में आई कबीर खान की फिल्म ’83 ‘से उनकी नई तस्वीर इस बात का एक उदाहरण है। सोमवार को, अभिनेता ने पूर्व दिग्गज खिलाड़ी की तरह, उनका सिग्नेचर शॉट ‘नटराज’ खेलते हुए खुद की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ रणवीर ने अपने फैन्स को हैरत में डाल दिया। इस फोटो को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, नटराज शॉट।

नटराज शॉट में की पिक्चर शेयर

इस फोटो में एक्टर ने घुंघराले हेयरस्टाइल और मूंछ के साथ टीम इंडिया के वर्ल्ड कप की व्हाइट यूनिफॉर्म को पहन रखा है, ये फोटो डायरेक्टर कबीर खान के निर्देशन को दर्शाता है। इस फोटो को डायरेक्टर ने कैप्शन देते हुए लिखा कि, वह मैच जो कभी भी टेलिविजन पर नहीं दिखा था… एक विश्व रिकॉर्ड पारी जिसे भारत ने कभी नहीं देखा… इस अप्रैल में दुनिया देखेगी कि किस तरह से टुनब्रिज वेल्स में उस ठंडी हवा के दिन इतिहास बनाया गया था … ”

यह भी पढ़ें: नवाज शरीफ की जान को खतरा, यहां जानें पूरा मामला

कपिल देव ने की तारीफ

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जैसे ही ये पोस्ट डाला गया, वैसे ही इस तस्वीर पर उनके फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स पर ढेरों कमेंट्स आने लगे। ऐसा लगता है कि रणवीर ने खुद भी उस शख्स को (कपिल देव) लुभाने के लिए काफी कुछ किया। जिस क्रिकेटर पर ये बायोपिक आधारित है, उन्होंने एक्टर की तारीफ करते हुए कमेंट किया और कहा, “बहुत प्रभावशाली।”

इसके अलावा रणवीर ने अपने बालीवुड फ्रेंड्स आयुष्मान खुराना, दिया मिर्जा, रकुल प्रीत, नीना गुप्ता, अतुल कस्बेकर से भी खूब तारीफें बटोंरी, जिनके पास प्रशंसा के शब्दों के अलावा और कुछ नहीं था।

रणवीर का पहला लुक उनके जन्मदिन के दिन सामने आया था। इसको शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था, “मेरे विशेष दिन पर, यहाँ हरियाणा हरिकेन कपिल देव प्रस्तुत हैं।

यह भी पढ़ें: हारे का सहारा: कचरा बटोरने वाले बच्चों के लिए ‘भगवान’ बना ये कांस्टेबल

अपकमिंग फिल्म 83 पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान पर आधारित है, जिसमें रणवीर कपिल की भूमिका निभायेंगे। इस फिल्म में दीपिका ने कपिल की वाइफ रोमी की भूमिका निभाई है। इनके अलावा इस फिल्म में ताहिर राज भसीन, अम्मी विर्क, हार्डी संधू और चिराग पाटिल भी नजर आएंगे।

पिछले महीने ही रणवीर ने अपने 83 के लुक को पूरी तरह से हटाया था। फिल्म के लिए उन्होंने एक मूंछ का रखा था, जिसे उन्होंने अक्टूबर के अंत में मुंडवा लिया था। क्लीन-शेव लुक शेयर करते हुए उन्होंने लिखा: “ए चिकने”।

View this post on Instagram

Ae Chikne 😉🤳🏾

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रिलायंस एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित, फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: यहां आज भी कई ग्राम पंचायतें हैं गुलाम, वजह जान हो जायेंगे हैरान