×

खूब सारे Confusion लेकर आ रही है 'Hungama 2' की टीम

आज-कल बॉलीवुड में जो भी फिल्में बनती हैं, उसके आगे के पार्ट की तैयारी पहले से ही शुरू होने लगती है। अब ऐसा ही कुछ प्रियदर्शन के निर्देशन में बन रही कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है।

Roshni Khan
Published on: 24 Dec 2019 10:43 AM GMT
खूब सारे Confusion लेकर आ रही है Hungama 2 की टीम
X

मुंबई: आज-कल बॉलीवुड में जो भी फिल्में बनती हैं, उसके आगे के पार्ट की तैयारी पहले से ही शुरू होने लगती है। अब ऐसा ही कुछ प्रियदर्शन के निर्देशन में बन रही कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान जाफरी और प्रनिता सुभाष नजर आ रहे हैं, पोस्ट में फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है। ये फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी। हंगामा 2 साल 2003 में आई फिल्म हंगामा का सीक्वल है। 'हंगामा 2' के पोस्ट को एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

ये भी पढ़ें:WhatsApp में 2020 में आएंगे सबसे धाकड़ फीचर्स, जानिए इनकी खासियत

फिल्म में होंगे पुराने गाने के रीमिक्स

फिल्‍म में 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का सुपरहिट सॉन्‍ग 'चुरा के दिल मेरा' का रीमिक्‍स वर्जन पेश किया जाना है। एक्ट्रेस ने अपने इस पुराने गाने पर फिर से ठुमके लगाती नजर आएंगी। इससे पहले शिल्पा शेट्टी आखिरी बार सनी देओल के साथ साल 2014 में आई फिल्म 'ढिश्कियाऊं' में नजर आईं थी।

शिल्पा ने फिल्म 'हंगामा 2 का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है, 'सबकी पसंदीदा कॉमेडी एन्टरटेनर फिल्म 'हंगामा' के रीबूट का हिस्सा बनने पर मैं बहुत खुश हूं। रतन जी के साथ दोबारा काम करने पर काफी गौरवांवित महसूस कर रही हूं, इन्होंने ही मुझे फिल्म इंडस्टी में इंट्रोड्यूस किया था।' उन्होंने आगे कहा, 'पहली बार में प्रियदर्शन सर के साथ काम कर रही हूं, ये हमेशा से मेरी बकेट लिस्ट में शामिल था। मस्ती की इस सफर में पूरी कास्ट के साथ गोता लगाने के लिए काफी उत्साहित हूं।'

ये भी पढ़ें:फ्रॉड: इस शख्स ने देश को लगाया 110 करोड़ का चूना, जानें इसके बारे में

शिल्पा का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि सॉन्‍ग 'चुरा के दिल मेरा' को म्‍यूजिक कंपोजर अनु मलिक ने रीक्रिएट किया है। अनु मलिक ने इसके ओरिजिनल सॉन्‍ग को भी कंपोज किया था। इसके रीमिक्‍स वर्जन को उनकी बेटी अनमोल ने गाया है। इसकी रिकॉर्डिंग इस हफ्ते की शुरुआत में यशराज फिल्‍म्‍स स्‍टूडियो में हो चुकी है और वीडियो सॉन्‍ग की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू का अंदाजा लगाया जा रहा है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story