×

एक्ट्रेस से गंदी हरकत: फेमस डायरेक्टर की सामने आई सच्चाई, बॉलीवुड में मचा बवाल

तनुश्री दत्ता ने जबसे मीटू की शुरूआत की, तबसे बहुत सी एक्ट्रेसस ने भी सामने आकर अपनी आपबीती सुनाई है। मीटू में बॉलीवुड के कई बड़ें किरदारों के नाम भी सामने आए थे। कई दिन पहले सुरवीन चावला और जरीन खान ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया था।

Vidushi Mishra
Published on: 27 Jun 2023 4:20 AM GMT
एक्ट्रेस से गंदी हरकत: फेमस डायरेक्टर की सामने आई सच्चाई, बॉलीवुड में मचा बवाल
X

मुंबई : तनुश्री दत्ता ने जबसे मीटू की शुरूआत की, तबसे बहुत सी एक्ट्रेसस ने भी सामने आकर अपनी आपबीती सुनाई है। मीटू में बॉलीवुड के कई बड़ें किरदारों के नाम भी सामने आए थे। कई दिन पहले सुरवीन चावला और जरीन खान ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया था। लेकिन अब इस लिस्ट में बिग-बॉस की पुरानी कंटेस्टेंट एली अबराम का नाम भी चर्चा में है। जीं हां एली अबराम ने बताया कि उनके साथ कैसे-कैसे बदसलूकी हुई थी।

यह भी देखें... Bigg Boss 13: पहले दिन घर की इस हॉट मालकिन ने कराया ये काम

एली अबराम

मीडिया के दिए गए एक इंटरव्यू में एली अबराम ने बताया कि अपने संघर्ष के दिनों जब वो डायरेक्टर्स से मिलती थीं तो वो उनसे अजीब तरह से हाथ मिलाया करते थे। जब उन्हें अपने दोस्त से इस बात का कारण पता चला तो वो हैरान रह गई थीं।

इसके बाद एली अबराम ने बताया- 'मैं दो डायरेक्टर्स से मिली, उन्होंने मुझसे हाथ मिलाते वक्त मेरे हथेली पर अपनी उंगली से स्क्रैच किया। मैंने अपने दोस्त से इसका कारण पूछा तो वो ये सुनकर हैरान रह गया। उसने फिर बताया कि इसका मतलब था डायरेक्टर मेरे साथ सोना चाहता था।'

elly_avram

इंटरव्यू में एली ने कहा- 'मुझे वजन कम करने के लिए कहा गया। मेरी हाईट कम है और मुझे मेरे दांतों के बारे में भी बोला गया। एक लड़की ने मुझसे कहा कि मैं एक्टर नहीं बन सकती क्योंकि मेरी हाइट कम है। मैंने इग्नोर किया, इंडिया में रहने के दो महीने के अंदर ही मुझे लगने लगा कि शायद मुझसे ये नहीं हो पाएगा।'

देखें वीडियो...

elli-avram

यह भी देखें... अभी-अभी! सेना ने पाकिस्तान का किया ये हाल, दहशत में इमरान

सुरवीन चावला

इसके साथ ही कुछ दिनों पहले मीडिया से हुई बातचीत में सुरवीन चावला ने अपनी पर्सनल लाइफ के साथ मनोरंजन जगत में अपने अच्छे और बुरे अनुभवों को शेयर किया था।

मीडिया से बातचीत में सुरवीन चावला ने खुलासा किया कि वह पांच बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बॉडी पर कई निर्देशकों ने भद्दे कमेंट्स किए थे। एक डायरेक्टर ने यहां तक कह दिया कि मैं आपका क्लीवेज लुक देखना चाहता हूं।

surveesaanchawala

एक दूसरे डायरेक्टर के बारे में बताते हुए सुरवीन चावला ने कहा कि 'साउथ फिल्मों का एक डायरेक्टर मुझसे कह रहा था कि मैं आपके शरीर का एक-एक इंच देखना चाहता हूं। ये सुनकर मैं अपने कानों पर भरोसा नहीं कर पा रही थीं।' उन्होंने कहा- 'मैं एक ऑडिशन देने गई थी वहां एक इंसान ने मुझसे कहा कि मेरा वजन ज्यादा है, जबकि मेरा वजन केवल 56 किलो था।' सुरवीन को अपने बॉडी वेट को लेकर भी कई बार बाते सुननी पड़ती थी।

यह भी देखें... सावधान SBI ग्राहक! आज से बदले ये नियम, जानें क्या हुए बदलाव

देखें वीडियो...

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story