×

Bigg Boss 13: पहले दिन घर की इस हॉट मालकिन ने कराया ये काम

कलर्स चेनल का सबसे पसंद किए जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस-13 की शुरुआत हो चुकी है। इस बार घर में बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा। बिग बॉस के घर में इस बार एक मालकिन भी हैं जो अमीषा पटेल बनी हैं

Roshni Khan
Published on: 27 Jun 2023 9:09 AM GMT
Bigg Boss 13: पहले दिन घर की इस हॉट मालकिन ने कराया ये काम
X

मुंबई: कलर्स चेनल का सबसे पसंद किए जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस-13 की शुरुआत हो चुकी है। इस बार घर में बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा। बिग बॉस के घर में इस बार एक मालकिन भी हैं जो अमीषा पटेल बनी हैं और वो पहले दिन ही कंटेस्टेंट को जबरदस्त टास्क कराने वाली हैं। घर का पहले दिन का प्रोमो सामने आया है जिसमें अमीषा कंटेस्टेंट्स से किचन के राशन के लिए जबरदस्त टास्क कराती नजर आ रही हैं। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट को राशन के लिए जो पहला टास्क दिया गया है इसका नाम किस बट नो किस चैलेंज है।

ये भी देखें:47 साल पहले जयद्रथ वध से शुरू हुआ था रामलीला मंचन का सफर

मालकिन अमीषा देगी सबको टास्क

बिग बॉस के घर में इस पहले टास्क को सभी कंटेस्टेंट्स सही से परफॉर्म करने की कोशिश कर रहे हैं। अमीषा सभी को इस टास्क के रूल्स बताती हैं। इसमें घर के सभी सदस्यों को जोड़ी बनाकर अपने मुंह से सामान पास करना है। लेकिन इसमें शर्त ये भी रखी गई है कि इसमें किसी को भी अपने हाथों का इस्तेमाल नहीं करना है। टास्क जीतने पर राशन का पूरा सामान घर के लोगों का हो जाएगा। इसी वजह से बिग बॉस-13 के सभी कंटेस्टेंट मन ना होने पर भी इस टास्क को अच्छी तरह से पूरा करने की कोशिश करते हैं। ताकि राशन के लिए ज्यादा से ज्यादा सामान उन्हें मिल जाए।

ये भी देखें:डरा कश्मीर: आतंकियों के 15 Kg बम से मचा हड़कंप, अलर्ट पर सेना

बिग बॉस-13 के पहले दिन जहां घर में 'kiss but no kiss challenge' जैसा अजीबो-गरीब टास्क होने वाला है। वहीं घर में कुछ लोग आपस में लड़ाई करते हुए भी नजर आने वाले हैं। प्रीमियर में ही असीम रियाज और पारस छाबड़ा की नोंकछोंक देखने को मिली थी। अब घर के अंदर भी पारस और असीम के बीच तनातनी देखने को मिलने वाली है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story