×

वायुसेना में शामिल हुए एक्टर अजय देवगन, सामने आई तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन एक बार फिर अपने फैन्स को नए साल का तोहफा देने जा रहे हैं। अभिनेता की 100वीं फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर अयज देवगन के सभी फैन्स एक्साइडेट हैं।

Shreya
Published on: 3 Jan 2020 5:25 AM GMT
वायुसेना में शामिल हुए एक्टर अजय देवगन, सामने आई तस्वीर
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन एक बार फिर अपने फैन्स को नए साल का तोहफा देने जा रहे हैं। अभिनेता की 100वीं फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। जहां इस फिल्म को लेकर अजय देवगन के सभी फैन्स एक्साइडेट हैं तो वहीं उनकी एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए अजय अपनी अगली फिल्म के लुक के साथ तैयार हैं। अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है।

जारी हुआ फर्स्ट लुक

फिल्म डायरेक्टर अभिषेक दुधिया ने फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' का फर्स्ट लुक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिलीज किया है। इस फिल्म में अजय देवगन वायुसेना अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म डायरेक्टर अभिषेक दुधिया ने फर्स्ट लुक को जारी करते हुए लिखा कि, मेरी आगामी निर्देशन फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' से स्कॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के रूप में अजय देवगन सर का पहला लुक प्रस्तुत करना सौभाग्य की बात है।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी भूकंप से थर्राया देश! जान बचाकर घरों से भागे लोग

स्कॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के रूप में नजर आएंगे अजय देवगन

जारी फर्स्ट लुक में अजय देवगन वायुसेना के अधिकारी की तरह दिख रहें हैं, उन्होंने भारतीय वायुसेना की प्राइड हैट भी लगा रखी है। अजय देवगन के ठीक पीछे भारतीय वायुसेना का प्लेन दिख रहा है, जिस पर तिरंगा लहरा रहा है। अजय देवगन के फर्स्ट लुक फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म का पहला लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



1971 के पाक-भारत के युद्ध पर आधारित है फिल्म

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो, फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए जंग पर आधारित है। इस फिल्म को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 14 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में अजय देवगन स्कॉड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। स्कॉड्रन लीडर विजय कार्णिक ने 1971 के युद्ध में पाकिस्तान के सभी एयरस्पेस को बहुत अधिक नुकसान पहुंचाया था।

10 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म तानाजी

वहीं अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के साथ ही 11 साल बाद अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है। जिसे लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें: इन राज्यों को ठंड से मिली राहत, तो बर्फबारी और बारिश से यहां बढ़ी सर्दी

Shreya

Shreya

Next Story