×

ये अरबपति अभिनेत्री: सबसे ज्यादा इनकी फीस, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल

फोर्ब्स की लिस्ट में सोफिया को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री बताया गया है। एक्ट्रेस सोफिया इस साल लगभग 315 करोड़ की कमाई की है। आपको बता दें, अमेरिका गॉट टैलेंट और मॉर्डन फैमिली की वजह से उन्हें आज यह मुकाम हासिल हुआ है।

Monika
Published on: 7 Oct 2020 8:37 AM GMT
ये अरबपति अभिनेत्री: सबसे ज्यादा इनकी फीस, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल
X
ये अरबपति अभिनेत्री: सबसे ज्यादा इनकी फीस, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल

हर साल की तरह इस साल की फोर्ब्स लिस्ट 2020 भी सामने आ चुई है। पिछले दिनों 2020 के फोर्ब्स लिस्ट के सबसे महंगे एक्टर्स की लिस्ट सामने आई थी जिसमे बॉलीवुड के अक्षय कुमार का नाम टॉप 6 लिस्ट में शामिल था। वही अब फोब्स लिस्ट के सबसे महंगी अभिनेत्री के लिस्ट में इस साल सोफिया वेरगारा ने बाजी मार ली है।

सोफिया वेरगारा

आपको बता दें, कि फोर्ब्स की लिस्ट में सोफिया को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री बताया गया है। एक्ट्रेस सोफिया इस साल लगभग 315 करोड़ की कमाई की है। आपको बता दें, अमेरिका गॉट टैलेंट और मॉर्डन फैमिली की वजह से उन्हें आज यह मुकाम हासिल हुआ है। जिस वजह से एक्ट्रेस पुरे साल चर्चा का विषय बनी रही।

ख़बरों की माने तो सोफिया अमेरिका गॉट टैलेंट के एक एपिसोड के अच्छी खासी फील लेती थी। साथ ही उन्होंने कई बड़े एड्स भी किए। यह वजह रही की वह आज कमाई के मामले में नंबर 1 बन गई हैं।

angelina jolie

एंजेलीना जोली

वही इस लिस्ट में नंबर 2 का खिताब एंजेलीना जोली ने अपने नाम किया हैं। इस साल 256 करोड़ की कमाई कर वह दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री बन गयी हैं।उनकी कमाई का जरिया द एटरनल्स माना जा रहा है। इसके जरिए उन्होंने काफी मुनाफा कमा लिया है।

wonder women

गैल गैडोट

इस साल फोर्ब्स लिस्ट में वंडर वुमन तीसरे स्थान पर विराजमान हैं। गैल गैडोट वंडर वुमन बन सभी पर अपनी अलग छाप छोड़ी है. उन्होंने इस साल 31 मिलियन डॉलर यानी करीब 277 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी की सीक्रेट शादी: पति करते हैं ये काम, जानिए उनकी दिलचस्प बातें

मेलिसा मैकार्थी

मेलिसा मैकार्थी-मेरील स्ट्रीप

वही चौथे नंबर पर मेलिसा मैकार्थी काबिज हैं और पांचवे पर इस बार मेरील स्ट्रीप ने अपनी जगह बनाई है।

यह भी पढ़ें: टिकट कटने पर विधायक को लगा शॉक, बोलते-बोलते ही गिर पड़े, आ गया हार्ट अटैक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story