×

टिकट कटने पर विधायक को लगा शॉक, बोलते-बोलते ही गिर पड़े, आ गया हार्ट अटैक

बिहार के कैमूर के जदयू के जिलाध्य क्ष प्रमोद कुमार सिंह का भी टिकट इस बार काट दिया गया है। इस वजह से वह जहां भी जाते हैं वहीं पर फूट-फूट कर रोने लगते हैं।

Newstrack
Published on: 7 Oct 2020 6:02 AM GMT
टिकट कटने पर विधायक को लगा शॉक, बोलते-बोलते ही गिर पड़े, आ गया हार्ट अटैक
X
अनवर आलम ने भारतीय जनता पार्टी के अमरेंद्र प्रताप सिंह को हराया था। विधायक अनवर आलम अपने कार्यकर्ताओं के साथ कई दिनों से पटना में ही ठहरे हुए थे।

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। उम्मीदवारों के नामों का एलान किया जा चुका है।

इस बार बड़े पैमाने पर विधायकों के टिकट काटे गए हैं। कांग्रेस ने तो रेप के आरोपियों को टिकट देने से ही साफ़-साफ़ मना कर दिया है।

टिकट काटे जाने के बाद से कई नेता इस बार निराश हैं और अवसाद के लक्षण भी नजर आने लगे हैं। राष्ट्रीय जनता दल विधायक को तो हार्ट-अटैक तक आ गया है। जबकि जनता दल यूनाइटेड के जिलाध्य क्ष फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Election मतदान की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

आरा के आरजेडी विधायक की तबीयत बिगड़ी

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरा सदर विधानसभा क्षेत्र के राष्ट्री य जनता दल विधायक अनवर आलम का स्वास्थ्य मंगलवार को अचानक से बिगड़ गया। जिसके बाद उन्हें पटना के एक प्राइवेट हास्पिटल में एडमिट किया गया।

बताया जा रहा है कि वे विधायक विधानसभा चुनाव में टिकट कटने से बेहद दुखी थे और कई दिनों से परेशान चले आ रहे थे। स्वास्थ्य बिगड़ने के पीछे हार्ट अटैक आना बताया जा रहा है। इस वक्त उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

बता दें कि पिछले चुनाव में आरजेडी के उम्मीदवार अनवर आलम ने भारतीय जनता पार्टी के अमरेंद्र प्रताप सिंह को हराया था। विधायक अनवर आलम अपने कार्यकर्ताओं के साथ कई दिनों से पटना में ही ठहरे हुए थे।

वे लगातार अलाकामान से संपर्क साधने की कोशिश में जुटे हुए थे, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। मंगलवार को वे अपने समर्थकों के साथ दौलतपुर स्थित पैतृक आवास पर बैठक कर मंथन कर रहे थे। उसी वक्त अचानक से बोलते-बोलते उन्हें सीने में तेज दर्द होने लगा और वह वहीं सीना पकड़कर गिर पड़े। इसके बाद हलचल मच गई।

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

Nitish Kumar बिहार के सीएम नीतीश कुमार की फोटो(सोशल मीडिया

फूट-फूट कर रोने लगे नेताजी जी, कहा- निर्दलीय लड़ेंगे

वहीं बिहार के कैमूर के जदयू के जिलाध्य क्ष प्रमोद कुमार सिंह का भी टिकट इस बार काट दिया गया है।

इस वजह से वह जहां भी जाते हैं वहीं पर फूट-फूट कर रोने लगते हैं।

अब उन्होंने निर्दलीय लड़ने की घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली में उन्हें टिकट देने की बात कही गई दिया गया था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए उन्होंने अब पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है।

यह भी पढ़ें…भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story