×

खतरे में रेखा! बंगले के पास मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस का नहीं किया टेस्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद दोनों मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब इस बीच एक और बुरी खबर आ रही है कि हिंदी सिनेमा जगत की अदाकारा ऐक्ट्रेस रेखा पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है।

Newstrack
Published on: 14 July 2020 8:22 AM GMT
खतरे में रेखा! बंगले के पास मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस का नहीं किया टेस्ट
X

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद दोनों मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब इस बीच एक और बुरी खबर आ रही है कि हिंदी सिनेमा जगत की अदाकारा ऐक्ट्रेस रेखा पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है।

ये भी पढ़ें:राजस्थान में सियासी संकट: जानिए अब क्या होगी राज्यपाल और स्पीकर की भूमिका

करण जौहर, बोनी कपूर और आमिर खान के स्टाफ के बाद रेखा का एक सिक्यॉरिडी गार्ड कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसके बाद बीएमसी ने रेखा के बंगला को सील कर दिया है। बंगले के बाहर नोटिस चिपका दिया गया है और इसे कोरोना कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। रेखा का यह बंगला मुंबई के बांद्रा के बैंड्सटैंड एरिया में है।

मिली जानकारी के मुताबिक रेखा के घर के बाहर हमेशा 2 सिक्यॉरिटी गार्ड रहा करते हैं, उनमें से एक कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित मिला था। मुंबई के बीकेसी इलाके के एक हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है। इसके बाद बीएमसी ने उस पूरे इलाके को सैनिटाइज कर दिया है। लेकिन रेखा या उनके प्रवक्ता की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

अब ठीक एक हफ्ते के अंदर अब सिक्योरिटी गार्ड के बाद 4 और लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है। वहीं तक एक्ट्रेस रेखा ने अपना कोविड टेस्ट नहीं करवाया है।

बीएमसी ने एक्ट्रेस रेखा को सलाह दी कोरोना झांच कराने की

बीएमसी ने एक्ट्रेस रेखा को सलाह दी थी कि वो अपना कोविड का परीक्षण करवाएं। इस पर एक्ट्रेस रेखा ने कहा था कि वो खुद से अपना कोविड टेस्ट करवाएंगी और रिपोर्ट भेज देंगी। लेकिन बीएमसी को अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं मिली है। वहीं इस पर बीएमसी का कहना था कि रेखा को टेस्ट करवाने के लिए बाध्य नहीं किया जाता है क्योंकि वो सुरक्षा गार्ड से सीधे संपर्क में नहीं थी। उन्होंने बीएमसी को सूचित किया था कि वो पिछले कुछ हफ्तों से घर में क्वारनटीन में हैं।

चार और चौकीदार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

तो अब वहीं रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के बाद, पास के बंगले के चार और चौकीदार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी को बीएमसी कोविड फैसिलिटी में भेज दिया गया है। 9 और करीबी कॉन्टेक्ट्स की रिपोर्ट का इंतजार है। वार्ड कार्यालय के अनुसार, ये स्टाफ नियमित रूप से मिल रहे होंगे, इसलिए कोरोना संक्रमित हो गए।

ये भी पढ़ें:आबकारी विभाग को मिली बड़ी कामयाबी, पकड़ी 1.65 लाख लीटर अवैध शराब

रेखा के बंगले पर दो सुराक्षाकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं, जिनमें से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद उनका बांद्रा के कोरोना सेंटर में ट्रीटमेंट चल रहा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story