×

एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने किया ये कांड, जाना पड़ सकता है जेल!

बॉलीवुड में अमीषा पटेल को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपनी रूमानी अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है।

Roshni Khan
Published on: 29 Nov 2019 11:57 AM GMT
एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने किया ये कांड, जाना पड़ सकता है जेल!
X

मुंबई: बॉलीवुड में अमीषा पटेल को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपनी रूमानी अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। लेकिन आज ऐसे टाइम आ गया है अमीषा किसी न किसी विवादों में घिरी रहती है। ऐसे ही एक मामला सामने आया है जिसमें उनके खिलाफ इंदौर की कोर्ट में 10 लाख रुपए के चैक बाउंस का केस दर्ज हुआ है। कोर्ट ने साबूत के आधार पर अमीषा पटेल के खिलाफ नोटिस जारी कर 27 जनवरी को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं। एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने इंदौर की एक युवती से फिल्म प्रोडेक्शन के नाम पर 10 लाख रुपए लिए थे और फिर जो चेक उन्होंने दिया वह बाउंस हो गया है।

ये भी देखें:ग्राहकों सावधान! बैंक से जुड़े ये काम जल्दी निपटा लें, लगाने पड़ सकते हैं चक्कर

कई बार चक्कर काटने के बाद भी अमीषा पटेल ने पैसे नहीं दिए

चेक बाउंस होने के बाद कई बार चक्कर काटने के बाद भी अमीषा पटेल ने पैसे नहीं दिए हैं, जिस वजह से कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब अमीषा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। उनके खिलाफ रांची की कोर्ट में भी तीन करोड़ रुपए के चेक बाउंस का मामला विचाराधीन है जिसमें उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट तक जारी हो चुका है।

इंदौर की जिला कोर्ट में दर्ज मामले को लेकर एडवोकेट नितेश परमार ने बताया कि शहर के पिंक सिटी में रहने वाली निशा छीपा का अमीषा पटेल से परिचय था। फिल्म प्रोडक्शन को लेकर अमीषा ने निशा से 10 लाख रुपए लिए थे और इसके एवज में 24 अप्रैल 2019 का चेक भी दिया था। तय तारीख के बाद निशा ने यह चैक अपने इंदौर स्थित बैंक में पेश किया तो वह बाउंस हो गया।

ये भी देखें:वाहन चालकों को तगड़ा झटका! महंगा हुआ इतना ज्यादा पेट्रोल-डीजल, यहां देखें नए रेट

चैक बाउंस होने के बाद अमीषा से संपर्क कर भी पैसे की मांग की गई लेकिन उन्होंने नहीं दिए। जानकारी मिली है कि वकील नितेश परमार के जरिए अमीषा को नोटिस भी भेजा जो उन्होंने एक्सेप्ट नहीं किया। बाद में तिरस्कार दायर किया गया। प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी मनीष भट्ट ने परिवाद पर सुवनाई के बाद 27 जनवरी को पेश होने के आदेश दिए हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story