×

OMG 2 और Gadar 2 के फैंस के लिए खुशखबरी, यहां बुक करें बेहद सस्ते मूवी टिकट

Gadar 2 Movie Ticket: क्या आप भी 'गदर 2' या फिर अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' देखने का प्लान बना रहे हैं? तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि आप कैसे बेहद सस्ते में मूवी टिकट बुक कर सकते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 10 Aug 2023 8:34 AM GMT
OMG 2 और Gadar 2 के फैंस के लिए खुशखबरी, यहां बुक करें बेहद सस्ते मूवी टिकट
X
Bollywood News (Image Credit: Instagram)

Gadar 2 Movie Ticket: पिछले काफी दिनों से सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्म 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' चर्चा में बनी हुई है। ये दोनों फिल्में एक ही दिन पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म के पहले पार्ट काफी हिट रहे हैं और ऐसे में फिल्म के सक्वील को लेकर काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। तो अगर आप भी 'गदर 2' या फिर 'ओएमजी 2' देखने का प्लान बना रहे हैं, तो आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे ऑनलाइन और सस्ते प्राइज पर टिकट बुक कर सकते हैं। खास बात यह है कि सस्ते मूवी टिकट के साथ आपको कई बेनिफिट्स भी मिल सकते हैं। आइए जानते हैं।

बढ़ रहा है फैंस में 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' को लेकर क्रेज

फिल्म कल यानी 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और दोनों ही फिल्मों का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म की लोकप्रियता कितनी ज्यादा है इस बात का अंदाजा इनकी एडवांस बुकिंग की बिकने वाली टिकटों से लगाया जा सकता है। 'गदर 2' की एडवांस बुकिंग की बात करें, तो फिल्म ने अब तक एडवांस बुकिंग से 7.18 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, अक्षय कुमरा की 'ओएमजी 2' ने एडवांस बुकिंग से लगभग 80.96 लाख का कलेक्शन किया है।

बुक करें सस्ते प्राइज में 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' की टिकट

अगर आप भी 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' को देखने का प्लान बना रहे हैं, तो आप ऑनलाइन सस्ते प्राइज पर टिकट बुक कर सकते हैं। जी हां...अगर आप ऑनलाइन पेटीएम ऐप से गदर 2 की प्री बुकिंग करते हैं, यहां आपको 5 हजार रुपयों तक का कैशबैक ऑफर मिल सकता है यानी अगर आप एक टिकट बुक करते हैं, तो आप 5000 रुपए तक कमा सकते हैं। आइए जानते हैं इसके लिए आपको क्या करना होगा?

  • सबसे पहले आपको फोन पेटीएम ऐप ओपन करना है और मूवी टिकट के ऑप्शन पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद 'गदर 2' या फिर 'ओएमजी 2' जिस भी मूवी की टिकट आप बुक करना चाहते हैं उसे सेलेक्ट करना है।
  • यहां आपको अपनी मनपसंद की सीट को सेलेक्ट करना है।
  • इसके बाद प्रोसीड के ऑप्शन पर क्लिक करना है।
  • अब पेमेंट ऑप्शन पर क्लिक करना है, यहां आपको कई ऑफर मिलेंगे।

फिल्म के ट्रेलर को मिल रहा काफी अच्छा रिस्पॉन्स

'गदर 2' हो या फिर 'ओएमजी 2' दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 'गदर 2' की बात करें, तो इस बार फिल्म में दिखाया जाएगा कि तारा सिंह बने सनी देओल इस बार अपने बेटे को बचाने पाकिस्तान जाएंगे। फिल्म में भरपूर एक्शन के साथ-साथ काफी ज्यादा इमोशन भी देखने को मिलेगा। वहीं 'ओएमजी 2' की बात करें, तो इस बार फिल्म की कहानी सेक्स एजुकेशन पर बेस्ड है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story