Sunny Deol: 'गदर 2' की सक्सेस के बीच मुश्किल में फंसे सनी देओल, परिवार पर आई भारी मुसीबत

Sunny Deol: सनी देओल की एक प्रॉपर्टी पर नीलामी का खतरा मंडरा रहा है। सनी ने बैंक से लोन लिया था, जिसे वह रिकवर नहीं कर पाए। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 20 Aug 2023 6:46 AM GMT (Updated on: 20 Aug 2023 7:13 AM GMT)
Sunny Deol: गदर 2 की सक्सेस के बीच मुश्किल में फंसे सनी देओल, परिवार पर आई भारी मुसीबत
X
Sunny Deol (Image Credit: Instagram)

Sunny Deol: इन दिनों सनी देओल अपनी फिल्म 'गदर 2' को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म ने 9 दिनों में 400 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, लेकिन इस बीच सनी देओल पर एक भारी मुसीबत आ गई है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला?

नीलाम हो रही सनी देओल की प्रॉपर्टी

दरअसल, बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल के विला की नीलामी का विज्ञापन निकाला है। सनी ने बैंक से एक बड़े अमांउट का लोन लिया था। इस लोन के लिए उन्होंने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपना विला, जिसका नाम 'सनी विला' है। मॉर्टगेज पर दिया था। इसके बदले उन्हें बैंक को ऑलमोस्ट 56 करोड़ रुपए चुकाने थे, जो अभी तक नहीं चुकाए गए थे। इसलिए लोन और इस पर लगा ब्याज वसूलने के लिए बैंक ने इस प्रॉपर्टी को नीलाम करने का फैसला किया है। बैंक का विज्ञापन बताता है कि 'सनी विला' की नीलामी 25 सितंबर को होगी। इस नीलामी के लिए प्रॉपर्टी पर रिजर्व प्राइस 51.43 करोड़ रुपए रखा गया है।

सनी देओल ने देखा काफी स्ट्रगल

'गदर 2' की कामयाबी से पहले सनी देओल को काफी स्ट्रगल देखना पड़ा था। यह बात तो किसी से नहीं छुपी है कि सनी देओल कुछ समय के लिए फिल्मों से पूरी तरह से दूर हो गए थे। हालांकि, उन्होंने वापसी की थी, लेकिन उनकी फिल्में फ्लॉप रही जिसका असर सनी देओल की निजी जिंदगी में पड़ा। खबरों की मानें, तो सनी देओल ने पिछले कुछ साल काफी स्ट्रगल किया है और यही कारण था कि उन्हें बैंक से इतना बड़ा लोन लेना पड़ा था, जिसे वो रिकवर भी नहीं कर पाए।

बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'गदर 2'

बता दें कि सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने केवल 8 दिनों में 300 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है और अब इसका कुल कलेक्शन 335 करोड़ रुपए से ज्यादा का हो गया है। जल्द ही सनी देओल की फिल्म 400 करोड़ का कलेक्शन भी पार कर लेगी। बता दें कि 'गदर 2' बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। आज से 22 साल पहले भी फिल्म ने इसी तरह बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था। फिल्म ने उस समय 100 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो उस समय पर 400 करोड़ रुपए के बराबर था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story